भारत में लॉन्च हुई BMW 220i M Sport, जानिए क्या है कीमत
भारत में लॉन्च हुई BMW 220i M Sport, जानिए क्या है कीमत
Share:

लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू इंडिया ने 2 सीरीज ग्रैन कूप को भारतीय बाजार में एक नए पेट्रोल संस्करण में लॉन्च किया है। कार को lakh 40.90 लाख की परिचयात्मक कीमत पर लॉन्च किया जाना है। नई बीएमडब्ल्यू 220 आई अब BMW एम स्पोर्ट ’पैकेज में आती है।

कार का लुक प्रमुख आकर्षणों में से एक है। नई बीएमडब्ल्यू 220 आई एम स्पोर्ट स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ आती है। यह सी-स्तंभ पर स्ट्रेच किए गए सिल्हूट, चार फ्रेम रहित दरवाजों किया गया है। फुल-एलईडी हेडलाइट्स और नए रूप वाली बीएमडब्ल्यू किडनी ग्रिल इसे आकर्षक बनाती है।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह कार महज 7.1 सेकंड में शून्य से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। आठ लीटर स्टेपट्रॉनिक स्पोर्ट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के लिए दो लीटर ट्विन टर्बो फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन, 190 hp का आउटपुट और 1350-4600 rpm पर 280 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। बीएमडब्ल्यू 220 डी का दो लीटर का चार सिलेंडर डीजल इंजन 190 hp का आउटपुट और 1,750 - 2,500 आरपीएम पर 400 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। कार के इंटीरियर की बात करें तो नई बीएमडब्ल्यू 220 आई एम स्पोर्ट एक्सक्लूसिव मटीरियल के साथ ड्राइवर-केंद्रित कॉकपिट के साथ विशाल है। नए डिज़ाइन किए गए स्पोर्ट सीट्स,है।

राष्ट्रीय युवा संसद को पीएम मोदी ने किया सम्बंधित, स्वामी विवेकानंद को लेकर कही ये बात

सुब्रत साहू बने छत्तीसगढ़ प्रभारी

चूहे के बिल में छिपा रखी थी सैकड़ों बोतल अवैध शराब, ऐसे खुला राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -