कैमरे से बच नही सकी नई बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज, भारत में इस कीमत के साथ देगी दस्तक

कैमरे से बच नही सकी नई बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज, भारत में इस कीमत के साथ देगी दस्तक

2018 में बीएमडब्ल्यू भारत में अपनी नई गाड़ी 3-सीरीज को पेश करने जा रही हैं. हाल ही में यह गाड़ी टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद हुई हैं. भारत में इसे 2019 में ही उतारा जाएगा और इसकी कीमत को लेकर कहा जा रहा हैं कि यह 40 से 50 लाख रु के बीच में दस्तक देगी. 

बाजार में दस्तक देने के लिए एकदम तैयार खड़ी है Toyota Camry, जानिए इसके बारे में ?

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाजार में इस गाड़ी का मुकाबला मर्सिडीज-बेंज़ सी-क्लास, ऑडी ए4, वोल्वो एस60 और जगुआर एक्सई से होगा. बताया जा रहा है कि सातवीं जनरेशन की 3-सीरीज पुराने मॉडल से काफी बड़ी है और कंपनी ने इसकी लंबाई 76 एमएम, चौड़ाई 37 एमएम और व्हीलबेस को 41 एमएम तक बढ़ाई है. 

आज ही महज 1100 रु में खरीद लाएं हीरो की कोई भी बाइक, साथ ही पाएं 5000 रु की छूट

पूर्ण रूप से बड़ी होने के चलते इसके केबिन में भी पहले से ज्यादा स्पेस ग्राहकों को मिलेगा. वहीं यह पहले से 55 किलोग्राम ज्यादा वज़नी भी रहेगी. कहा जा रहा है कि नई सीरीज का डिजाइन पहले वाली गाड़ी के मुकाबले शार्प और आकर्षक रहेगा. लेकिन नई 3-सीरीज के डैशबोर्ड का लेआउट मौजूदा मॉडल जैसा ही होगा. इसके अन्य फीचर पर नजर डालें तो इस में 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.25 इंच इंफोटेंमेंट सिस्टम स्क्रीन मिलेगी. कंपनी इसमें पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन का विकल्प प्रदान कर सकती है और फिलहाल इसकी लॉन्चिंग डेट फाइनल नहीं है. 

टाटा मोटर्स का भविष्य का प्लान, 2020 तक उतारेगी 7-8 नए वाहन

इन्तजार की घड़ियां खत्म, इस दिन झलक दिखाने आ रही है Jimny

लॉन्चिंग की ख़बरें हुई तेज, क्योंकि नई मर्सिडीज सीएलए कैमरे में हुई कैद