बीएमसी ने कसा कपिल पर शिकंजा, होगी अवैध निर्माण की जांच
बीएमसी ने कसा कपिल पर शिकंजा, होगी अवैध निर्माण की जांच
Share:

मुंबई : काॅमेडी किंग कपिल शर्मा पर अब बीएमसी के अधिकारियों ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बीएमसी के अधिकारी कपिल द्वारा किये जा रहे अवैध निर्माण की जांच करेंगे वहीं शुक्रवार को भी अधिकारियों की टीम उनके अंधेरी स्थित घर पर पहुंची।

हालांकि अधिकारियों को कपिल शर्मा नहीं मिले, लेकिन बताया गया है कि अवैध निर्माण के मामले में अधिकारियों ने कपिल के घर पर नोटिस जरूर चस्पा कर दिया है। गौरतलब है कि कपिल ने बीएमसी अधिकारी पर पांच लाख की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। इसके बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने तो दोषी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने के भी आदेश दे दिये थे, लेकिन अब बीएमसी ने सारी स्थिति को साफ कर दिया है।

अधिकारियों ने बताया कि कपिल शर्मा अपने घर की दूसरी मंजिल पर बगैर अनुमति निर्माण कार्य करा रहे थे। इस मामले में पहले से ही उन्हें नोटिस जारी कर दिया गया था, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अवैध निर्माण कार्य को जारी रखा।

हालांकि बीएमसी की ओर से पत्रकारों को यह कहा गया है कि यदि रिश्वत मांगने में कोई अधिकारी दोषी है तो उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी, लेकिन अधिकारियों ने अवैध निर्माण की जांच करने की भी जानकारी पत्रकारों को दी है। इधर बताया गया है कि कपिल शर्मा से पुलिस पूछताछ करेगी, क्योंकि बीजेपी के विधायक रामकदम ने पुलिस को कपिल के आरोपों को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी।

कपिल शर्मा ने की शादी, माँ ने दिया आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -