बीएमसी ने होली और दोल पूर्णिमा के लिए लगाए अतिरिक्त प्रतिबंध
बीएमसी ने होली और दोल पूर्णिमा के लिए लगाए अतिरिक्त प्रतिबंध
Share:

भुवनेश्वर: भुवनेश्वर नगर निगम (बीएमसी) ने आगामी उत्सव के दौरान कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए अब विशेष उपाय किए हैं। यह कदम पिछले कुछ दिनों में शहर से सामने आ रहे नए मामलों की संख्या में वर्टिकल बढ़ोतरी के बाद उठाया गया है। भुवनेश्वर नगर निगम ने डोला पूर्णिमा और होली पर्व के दौरान वायरस के फैलाव को रोकने के उद्देश्य से अतिरिक्त शर्तें लगाई हैं।

उपरोक्त को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ऐसे कदम उठाता है कि मूर्ति ले जाने के लिए डोला जतरा के उत्सव के दौरान अधिकतम छह लोगों को अनुमति दी जाती है। हालांकि, कोई जुलूस और ध्वनि उपकरणों का खेल नहीं होगा जो जनता का ध्यान आकर्षित करने की संभावना है और मंडली का कारण होगा। मूर्ति ले जाने वाले व्यक्तियों को जहां तक साध्य है, उचित रूप से फेस मास्क पहनने की आवश्यकता होती है। 

उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए आयोजकों को यह सुनिश्चित करने के लिए कि डोला मेलन पाडिया में किसी भी समय अधिकतम 50 से 60 व्यक्ति दो व्यक्ति के बीच छह फुट के सोशल डिस्टेंसिंग के रखरखाव और फेस मास्क पहनने जैसे कोरोना उचित व्यवहार के सख्त पालन के साथ मौजूद हैं। कोरोना उचित व्यवहार के पालन के साथ मंदिर के अंदर धार्मिक अनुष्ठान किए जा सकते हैं। हालांकि मंदिर के अंदर किसी भी श्रद्धालु को अनुमति नहीं है। आयोजकों को उपरोक्त शर्तों के साथ कार्यों का संचालन करने के लिए बीएमसी से लिखित अनुमति प्राप्त करनी होगी। शनिवार को खोरधा जिले में सबसे ज्यादा 51 नए कोरोना मामले सामने आए।

तेलंगाना राज्य ने किया वर्ष 2018-19 के लिए राज्य वित्त लेखा परीक्षा का आयोजन

तेलंगाना के स्कूलों को मिलेगी इंटरनेट कनेक्शन की सुविधा: शिक्षा मंत्री रेड्डी

भारत और बांग्लादेश स्थिरता, प्रेम और शांति चाहते हैं: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -