BMC ने सोनू सूद को बताया 'आदतन अपराधी', कहा- गैर कानूनी ढंग से पैसे...
BMC ने सोनू सूद को बताया 'आदतन अपराधी', कहा- गैर कानूनी ढंग से पैसे...
Share:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने एफआईआर दायर करवाई थी। एक्टर पर अपनी जुहू स्थित 6 मंजिला रिहायशी बिल्डिंग को होटल में परिवर्तित करने का आरोप है। इसे लेकर बीएमसी एक्टर के विरुद्ध बहुत कठोर रुख अपना रही है। बॉम्बे उच्च न्यायालय में दर्ज किए गए अपने हलफनामे में बीएमसी ने सोनू सूद को 'आदतन अपराधी' बताया है। बीएमसी ने बताया कि सोनू सूद एक आदतन अपराधी हैं जो कि गैर कानूनी ढंग से पैसे कमाना चाहते हैं।

अपने हलफनामे में बीएमसी ने कहा कि सोनू ने लाइसेंस डिपार्टमेंट की बिना मंजूरी के नष्ट किए गए हिस्से को फिर से निर्मित करवाया। उनका इरादा इस बिल्डिंग को एक होटल के रूप में उपयोग करने का है। बीएमसी ने सोनू को बीते वर्ष अक्टूबर में नोटिस जारी किया था। पिछले दिनों ही बीएमसी ने सोनू के विरुद्ध जुहू पुलिस स्टेशन में एफआईआर दायर करवाई तथा कहा कि अभिनेता ने बिना अनुमति के अपनी रिहायशी बिल्डिंग को होटल में परिवर्तित कर दिया है।

वहीं इस विवाद के मध्य सोनू सूद ने एनसीपी चीफ शरद पवार से भेंट की। दोनों के मध्य आधे घंटे तक चर्चा हुई। सूत्रों की मानें तो इस भेंट के चलते एक्टर ने कहा कि कुछ लोग उन्हें बदनाम करने का षड्यंत्र कर रहे हैं। सोनू सूद ने कहा कि उन्होंने कोई भी अवैध निर्माण नहीं किया है। यदि वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद अन्नदाताओं पर आधारित एक मूवी लेकर आ रहे हैं। इस मूवी का नाम 'किसान' है। 

Amul ने विरूष्का की बेटी के स्वागत के लिए किया ये खास काम

वरुण धवन जनवरी 2021 में ही करेंगे शादी, यहाँ होगी शानदार पार्टी

ऋतिक रोशन के फैन्स ने कुछ इस तरह मनाया उनका जन्मदिन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -