इधर जमानत मिली, उधर नवनीत राणा के घर पहुँच गई BMC की टीम..., क्या होगी तोड़फोड़ ?
इधर जमानत मिली, उधर नवनीत राणा के घर पहुँच गई BMC की टीम..., क्या होगी तोड़फोड़ ?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के अमरावती लोकसभा सीट से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा के खिलाफ एक और कार्रवाई की तैयारी हो गई है. बताया जा रहा है कि बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) की टीम निरीक्षण के लिए उनके खार स्थित आवास पर पहुंच चुकी है. 

दरअसल, BMC ने सोमवार को राणा के खार स्थित फ्लैट के बाहर एक नोटिस चस्पा किया था. इस नोटिस के अनुसार, BMC यह निरीक्षण करेगी कि राणा के प्लैट पर गैर कानूनी निर्माण तो नहीं किया गया है. वहीं सांसद और MLA के करीबी सूत्रों ने इस कार्रवाई को बदले की भावना से की जा रही कार्रवाई करार दिया था. उन्होंने कहा था कि हनुमान चालीसा का पाठ करने पर अड़े रहने की वजह से ही राणा दंपत्ति के खिलाफ यह कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि, नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा ने सीएम उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की थी. हालांकि, उन्हें पुलिस ने पहले ही अरेस्ट कर लिया था. पुलिस ने नवनीत राणा के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी, समाज में अशांति फैलाने के आरोपों के तहत 153 A का केस दर्ज किया था. बाद में दोनों पर पुलिस ने राजद्रोह का मुकदमा दर्ज कर दिया. अब मुंबई की सेशन कोर्ट ने सांसद नवनीत राणा और उनके पति विधायक रवि राणा को शर्तों के साथ बुधवार को जमानत दे दी. 

भारत में कोरोना से हुई 40 लाख मौतें.., लॉन्सेट की रिपोर्ट पर भड़के डॉ. वीके पॉल

यूपी में 32000 जगहों पर पढ़ी गई ईद की नमाज़, लेकिन एक भी जगह सड़क नहीं हुई ब्लॉक.., पहली बार हुआ ऐसा

संयुक्त राष्ट्र तक पहुंची जोधपुर हिंसा की आंच, UN प्रमुख ने की यह अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -