महाराष्ट्र कोरोना की दूसरी लहर से BMC में भी हड़कंप, एंट्री पर लगा बैन
महाराष्ट्र कोरोना की दूसरी लहर से BMC में भी हड़कंप, एंट्री पर लगा बैन
Share:

मुंबई: कोरोना वायरस के केस में इजाफा होने के मद्देनजर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने अपने मुख्यालय एवं शहर में अपने अन्य कार्यालयों में लोगों के प्रवेश पर बैन लगा दिया है. BMC द्वारा सोमवार को जारी सर्कुलर के मुताबिक, जनप्रतिनिधियों, अत्यावश्यक काम से आने वाले लोगों या पूर्व निर्धारित बैठकों में शामिल होने वाले लोगों को छोड़कर किसी अन्य व्यक्ति को BMC कार्यालयों में एंट्री की इजाजत नहीं होगी.

सर्कुलर में कहा गया है कि अपवाद स्वरूप कुछ मामलों में, विभागाध्यक्ष सिर्फ उन लोगों को प्रवेश के लिए पास जारी करेंगे, जिन्होंने बीते 48 घंटे में RT-PCR टेस्ट कराया हो, जिसमें उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हो. इसमें कहा गया है कि नगर निकाय अधिकारियों से दक्षिण मुंबई स्थित हेडक्वार्टर एवं यहां उसके अन्य कार्यालयों में प्रवेश द्वारों पर पत्र या आपत्तियां स्वीकार करने के प्रावधान करने के लिए कहा गया है. उन्हें स्टाफ के सदस्यों के साथ आमने-सामने की जगह ऑनलाइन बैठकें करने का निर्देश दिया गया है.

नगर निकाय ने गत वर्ष मार्च 2020 में कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के बाद इससे निपटने की कोशिशों के तहत इसी प्रकार के निर्देश जारी किए थे. BMC ने बताया कि मुंबई में सोमवार को संक्रमण के 9,857 नए केस दर्ज किए गए और इसी के साथ शहर में इस वायरस से संक्रमित लोगों की कुल तादाद बढ़कर 4,62,302 हो गई.

सोने-चांदी की कीमतों में आई तेजी, जानिए क्या है आज के दाम

एनसीएईआर ने विश्वबैंक की अर्थशास्त्री पूनम गुप्ता को महानिदेशक के रूप में किया नियुक्त

एफएमसीजी क्षेत्र ने भविष्य में किसी भी व्यवधान के प्रभाव को कम करने के लिए बनाई ये योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -