BMC कमिश्नर के रिश्तेदार की सोनू निगम को धमकी, कहा- 'मुफ्त में शो करो नहीं तो.....
BMC कमिश्नर के रिश्तेदार की सोनू निगम को धमकी, कहा- 'मुफ्त में शो करो नहीं तो....."
Share:

बाॅलीवुड के दिग्गज सिंगर सोनू निगम को लेकर हाल ही में एक खबर सुनने के लिए मिली है। खबर हैं कि मुंबई म्युन‍िस‍िपल कमिशनर के रिश्तेदार ने सोनू निगम को धमकी दे डाली है। बीजेपी के विधायक अमित साटम ने इस बात का दावा किया है कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) आयुक्त इकबाल सिंह चहल के एक रिश्तेदार ने सोनू निगम से फ्री में शो आयोजित करने को बोला है औरऐसा नहीं करते हैं उन्हें नोटिस भेजने और तोड़फोड़ करने तक की धमकी दे डाली है।

विधायक साटम द्वारा लगाए इन इल्जामों के अनुसार इकबाल ने ही राजेंद्र की सोनू निगम से पहचान करवाई थी। इस मुलाकात के उपरांत राजेंद्र ने सोनू से एक इंटरनेशनल म्यूज‍िक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने को बोला है जिसपर सिंगर ने राजेंद्र से कहा है क‍ि वे उनके प्रमोटर रॉकी से बात की जो क‍ि सिंगर के इंटरनेशनल कॉन्सर्ट्स का कार्यभार भी संभालते है।  सोनू की यह बात राजेंद्र को पसंद नहीं आई और उन्होंने सिंगर को गंदी भाषा में धमकी दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू निगम के पास राजेंद्र द्वारा भेजे गए मैसेजेज और ऑड‍ियो रिकॉर्ड‍िंग्स हैं। विधायक ने सूत्र का हवाला देते हुए यह भी बोला है सोनू ने अभी इस मामले पर कोई श‍िकायत दर्ज नहीं की है। वहीं इस केस के सामने आने के उपरांत इकबाल सिंह चहल ने सफाई देते हुए बोला है कि राजेंद्रमेरा कज‍िन नहीं है और न ही कोई दूर का रिश्तेदार है। मैं ये पूरी जिम्मेदारी के साथ बोल सकता हूँ। मैं राजस्थान में जहां पैदा हुआ था, वो उसी जिले से है. उसकी बदतमीजी के लिए उस पर एक्शन लिया जाना चाहिए। सभी आत्मन‍िर्भर हैं। मैं इतना जानता हूं कि मैं कभी इस तरह की चीजों में नहीं पड़ा हूं।

बॉलीवुड ने डेब्यू से पहले फैशन वीक में सिद्धांत संग जलवा बिखेरती हुई नजर आई शनाया कपूर

आखिर करीना को किस शख्स का सता रहा है इतना डर, बिरयानी-हलवे को कह दिया अलविदा

RRR की रिलीज़ के बाद ठप पड़ा The Kashmir Files का बिज़नेस, कमाई में आई भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -