ब्लू व्हेल गेम के अंतिम टास्क के लिए छात्र ने की दोबारा आत्महत्या की
ब्लू व्हेल गेम के अंतिम टास्क के लिए छात्र ने की दोबारा आत्महत्या की
Share:

राजस्थान- राजस्थान के जोधपुर में ब्लू व्हेल गेम के अंतिम चैलेंज को पूरा करने के चलते लड़की ने दोबारा आत्महत्या करने की कोशिश की है. आपको बता दे कि छात्रा ने एक बार पहले भी आत्महत्या की कोशिश की थी. लेकिन उसे बचा लिया गया था. गेम का टास्क पूरा करने की ललक के चलते छात्रा ने दूसरी बार अधिक मात्रा ने नींद की गोली खाकर आत्महत्या की. लेकिन घरवालों ने उसे जल्दी ही अस्पताल में भर्ती करवाया, जहाँ आईसीयू में उसका इलाज जारी है.
 
गौरतलब है कि छात्रा 10 वी कक्षा में पड़ती है. वो लगातार ब्लू व्हेल के सारे टास्क पूरे कर चुकी है. जिसके बाद अब वो लास्ट स्टेज पर गेम खेल रही है. जिसमे उसको आत्महत्या करना है. बता दे कि लड़की ने पहले पहाड़ी से कूद कर आत्महत्या की कोशिश की लेकिन मौके पर मौजूद लोगो ने उसे बचा लिया. जिसके बाद उसकी डॉक्टर्स से कॉउंसलिंग करवाई जा रही थी, लेकिन उस पर इसका कोई असर नहीं हो रहा था. और छात्रा ने दोबारा आत्महत्या करने की कोशिश की. जिसमे उसने नींद की गोलिया खा ली. जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गयी, और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहा आईसीयू में उसका इलाज जारी है. और इस बार भी छात्रा को बचा लिया गया. 

बता दे कि देश में ब्लू व्हेल गेम से आत्महत्या करने के मामले बढ़ाते ही जा रहे है. इस गेम में मरने वाले किशोरावस्था के थे. ये गेम बच्चो को अपना शिकार बनाता है और उन्हें जान की हानि पहुंचाने वाले टास्क करने को बोलता है. और टास्क पूरा ना करने पर परिवार की पूरी जानकारी होने और उन्हें जान से मारने की धमकी देता है. इस गेम के मास्टर माइंड को तो फ़िलहाल जेल के पीछे भेज दिया है. लेकिन इससे होने वाली मौत को रोकना मुश्किल हो गया है. 

ब्लू व्हेल की शिकार हुई जोधपुर की लड़की

ब्लू व्हेल गेम के चलते एक और किशोर की मौत.

मध्यप्रदेश में भी ब्लू व्हेल गेम का डरावना साया, हुई पहली मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -