BlueLink कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी Hyundai की लॉन्च, यह होगी विशेषता

BlueLink कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी Hyundai  की लॉन्च, यह होगी विशेषता

कार निर्माता कंपनी Hyundai ने जो वर्तमान मे देश की दूसरी बड़ी कंपनी है, आज 'BlueLink' का कनेक्टेड टेक्नोलॉजी एंड बियॉन्ड को वैश्विक स्तर पर पेश किया है.  देशभर में कंपनी ने  Hyundai BlueLink कनेक्टिविटी के सीमलेस रोल आउट के लिए सेल्स, सर्विस और कस्टमर रिलेशनशिप मैनेजमेंट (CRM) से जूड़ी कई अन्य पहल की भी जानकारी दी है. मीडिया मे कंपनी ने कहा कि सफर में आपको कनेक्टेड फ्रेंड योर कनेक्टेड फ्रेंड ऑन द गो की थीम पर आधारित Hyundai की ग्लोबल टेक्नोलॉजी है. और भारत की पहली स्मार्ट कनेक्टेड एसयूवी भारतीय बाजार में  Hyundai Venue ने पेश किया है. यूजर के लिए यह टेक्नोलॉजी बहुत ही उपयोगी साबित होने वाली है.

Hyundai Motor India के सीनियर जनरल मैनेजर ने BlueLink टेक्नोलॉजी को पेशकश करने के दौरान साथ मे उपस्थित मार्केटिंग पुनीत आनंद ने कहा, "Hyundai Venue में ब्लू लिंक कनेक्टिविटी सॉल्यूशन के डेब्यू के एलान की हमें बेहद खुशी है. जो इस समय भारत की पहली स्मार्ट कनेक्टेड एसयूवी होगी.  जिंदगी को आसान बनाने की दिशा में ग्राहकों के बीच ब्लू लिंक कनेक्टिविटी भारतीय बाजार में उपलब्ध कराई गयी है जो सबसे व्यावहारिक, मजबूत और सुगम टेक्नोलॉजी से लैस होने वाली है.

मीडिया से आगे बातचीत मे आनंद ने आगे कहा, "ग्राहकों को ब्लू लिंक कनेक्टिविटी का प्रत्यक्ष अनुभव सुनिश्चित करने के लिए हमने अपने सभी टच प्वाइंट पर सभी जरूरी कदम उठाए हैं. Blue Link Wizard और प्रशिक्षित सेल्स कंसल्टेंट्स की हमारी टीम सुनिश्चित करेगी कि हमारे ग्राहकों तक यह टनेक्नोलॉजी पहुंच सके. आपकी जानकारी के लिए बाता दे कि कंपनी ने भारत सरकार द्वारा बनाये गये नये नियम के तहत अपनी कुछ ओल्ड कारो के निर्माण मे परिवर्तन किया है.

Snapchat में खेले लाइव Snap Games गेम, जानिए फीचर

WhatsApp के इन फीचर की मदद से पहचान पायेंगे फेक न्यूज

Xiaomi में यह ऐप है बहुत खतरनाक, आपके फ़ोन को पंहुचा रहा नुकसान