Blu Advance ने A5 और A5 प्लस स्मार्टफोन किये लांच, जानिए फीचर्स
Blu Advance ने A5 और A5 प्लस स्मार्टफोन किये लांच, जानिए फीचर्स
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Blu ने हाल में अपने दो नए Blu A5 और Blu A5 प्लस स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. ब्लू प्रोडक्ट्स ने इन दो नए स्मार्टफोन को अमेरिका में पेश किया है.  Blu A5 और Blu A5 प्लस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो ब्लू एडवांस A5 की कीमत लगभग 5,748 रूपए और एडवांस A5 प्लस की कीमत लगभग 7,026 रूपए बताई गयी है. इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन पर लिस्ट किया गया है. साथ ही अमेजन पर बिक्री के लिए भी उपलब्ध करवा दिए गए है. 

इन दोनों स्मार्टफोन में से Blu Advance A5 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5 इंच की HD डिस्प्ले 720x1280 पिक्सल्स रेज्योलेशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें 1.3 GHz क्वाड कोर मीडियाटेक MT6580 प्रोसेसर, माली- 400MP GPU, एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 1GB रैम, 8GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता दी गयी है. इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड से 64GB तक बढ़ाया भी जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए Blu Advance A5 स्मार्टफोन में LED फ्लैश की सुविधा के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पॉवर बैकअप के लिए दमदार बैटरी दिए जाने के साथ ड्यूल सिम, 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ और माइक्रो USB पोर्ट और GPS आदि कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Nokia 3 स्मार्टफोन के लिए पेश हुआ एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट

21 सितंबर से शुरू होगी भारत में Galaxy Note 8 की बिक्री, मिलेंगे यह धमाकेदार ऑफर

Samsung Galaxy Note 8 भारत में हुआ लांच

Xiaomi Mi Note 3 स्मार्टफोन 16MP फ्रंट कैमरे के साथ हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -