117 करोड़ के बिज़नेस के 'राज़ी' बनी ब्लॉकबस्टर
117 करोड़ के बिज़नेस के 'राज़ी' बनी ब्लॉकबस्टर
Share:

बॉलीवुड में बहुत ही कम ऐसी स्टोरी बनती हैं जो बॉक्स ऑफिस पर चार हफ़्तों तक टिक पाएं. बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में बेस्ट स्टोरीलाइन की तो होती हैं, लेकिन दर्शक उसे 'वन-टाइम-वॉच' कहकर आगे बढ़ जाते हैं. बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा समय तक टिके रहने वाली फिल्में ज्यादातर इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार की ही होती हैं. लेकिन देखा गया है कि आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'राज़ी' की सफलता और उसका दबदबा अभी तक बॉक्स ऑफिस पर बरक़रार है.

आलिया का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार होता है, जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में शोहरत और यह मुकाम हासिल किया है. लेखक हरिंदर सिक्का की नॉवेल 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित मेघना गुलज़ाजर की फिल्म 'राज़ी' अपनी रिलीज़ के बाद 22 दिन का सफर तय कर चुकी है. इस 22 दिन के बॉक्स ऑफिस सफर के दौरान इस फिल्म ने करीब 110.89 करोड़ रूपए अपनी झोली में डाले हैं. बात करें बीते दिनों की तो इस फिल्म ने हाल ही में 117.79 करोड़ रूपए अपने खाते में डाल लिए हैं. इस कलेक्शन के साथ यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है.

 

लेकिन इन सभी के साथ हमें यह बात भी ध्यान रखनी चाहिए कि इसी कड़ी में दो नई फिल्में भी रिलीज़ हुई हैं, जिसके कारण 'राज़ी' के कलेक्शन में घाटा हुआ है. इस फिल्म की कहानी को इसकी अपार सफलता का कारण बताया जा रहा है. क्योंकि फिल्म की कहानी काफी खूबसूरत है, जो सीधे दर्शकों के दिल तक पहुँचती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'वीरे दें वेडिंग' पर छाया 'काला' का जादू, 7वें दिन कमाई घट कर रह गई इतनी

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ इस सुपरहीरो से रोमांस करेंगी प्रियंका चोपड़ा

एक-दूसरे के बिना रह नहीं पा रहे प्रियंका और निक, एयरपोर्ट फिर साथ में हुए स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -