बढ़ रहा है Bling Footwears का फैशन
बढ़ रहा है Bling Footwears का फैशन
Share:

सभी चीजों का दौर बदलता रहता है चाहे वो कपड़े हो या फुटवेयर्स। और लड़कियां हर फैशन में आगे रहती हैं। बात करते हैं सैंडल्स की तो इसका फैशन भी बदलता ही रहता है। आए दिन कोई न कोई नया फैशन आ ही जाता है। सही फुटवेयर्स भी आपके लुक को और स्टाइलिश बनाते हैं। वैसे आपको बता दे कि इन दिनों ब्लिंग फुटवियर्स का फैशन हिटलिस्ट में है। खासकर से पार्टियों में यह आपको बोल्ड लुक देता है।

खूबसूरत नगों से जड़े ब्लिंग फुटवियर्स पहनने के बाद लड़कियों का कहना है कि उन्हें प्रिंसेस वाली फीलिंग आती है। वैसे इन फुटवियर्स की खासियत यह है कि अगर पार्टी में जाना है और ज्यादा तड़क-भड़क वाले कपड़े नहीं पहनना चाहती है तो यह ब्लिंग फुटवियर्स पहनकर ही आप ट्रेंडी लग सकती हैं।

खासकर अगर आपको नाईट पार्टी में जाना है और सिंपल दिखने के साथ साथ बोल्ड भी लगन चाहती हैं तो ये ब्लिंग फुटवेयर्स ज़रूर ट्राय करें। नाईट पार्टी के लिए ब्लैक, गोल्ड, सिल्वर और ब्रॉंज कलर फुटवियर किसी भी ड्रेस के साथ परफेक्ट लगेंगे। ये फुटवेयर्स हाई हील्स के साथ साथ फ्लेटर्स में भी उपलब्ध है। आप अपने अनुसार ये फुटवेयर्स चुन सकती हैं जो आपको और आपकी ड्रेस के साथ मैच करते हो

किस तरह के आउटफिट पर किस तरह के सेंडल जचेंगे आप पर

अब डायमंड्स नहीं, हील्स हैं लड़कियों की फेवरेट

ये तस्वीरे कर देगी आपको हँसा-हँसा कर लोटपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -