दृष्टिहीन विश्व कप : बंगलादेश पर भारत की जीत
दृष्टिहीन विश्व कप : बंगलादेश पर भारत की जीत
Share:

नई दिल्ली : दृष्टिहीन विश्व कप में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने बांग्लादेश को मात दे दी है. भारतीय टीम ने बांग्लादेश के सामने निर्धारित 20 ओवरों में 280 रनों का लक्ष्य रखा था, और उस लक्ष्य को बांग्लादेश की क्रिकेट टीम हासिल करने असफल रही. वही सात विकेट के नुकसान पर केवल 150 रन बनाकर ढेर गई.

बता दे कि भारतीय टीम के जे. प्रकाश ने 96 रन बनाये और केतन पटेल ने 98 रनों की बेहतरीन पारी खेली. टीम ने पांच विकेट के नुकसान पर 280 रन बनाए है वही इसमें डी. वेंकटेश्वर राव ने 35 रन बनाए. बांग्लादेश के लिए केवल मोहम्मद शहादत हुसैन ने एक विकेट झटका. 

लक्ष्य का पीछा कर रही बंगालदेश की क्रिकेट टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम के लिए मोहम्मद मोहसीन हुसैन जोय ने 31 और मोहम्मद अब्दुल मलिक ने 29 रन जोड़े. वही बांग्लादेश स्पिनर दीपक मालिक ने दो विकेट लिए, वहीं अजय, केतन, गोलू कुमार और सुनील को एक-एक सफलता हासिल हुई. बांग्लादेश के एक बल्लेबाज मोहसीन ज़ीरो रन पर ही आउट हो गए थे. इस मैच में  'मैन ऑफ द मैच' भारत केतन पटेल  को चुना गया. अब भारत का अगला मैच 31 जनवरी  को  वेस्टइंडीज के साथ खेला जाना है. 

विनोद राय ने खुद को कहां नाइटवाचमैन

दूसरे T20 में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद नेहरा ने अपनी उम्र के सवाल पर कुछ यु दिया जवाब

अंपायरिंग से निराश इयोन मोर्गन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -