अचानक रात में धमाकों की आवाज़ से दहल गया ये शहर, लोगों में दहशत का माहौल

Mar 15 2019 09:33 AM
अचानक रात में धमाकों की आवाज़ से दहल गया ये शहर, लोगों में दहशत का माहौल

अमृतसर : पंजाब के अमृतसर जिले में बुधवार देर रात 1.30 बजे तेज विस्फोटों की आवाज सुनाई दी. अमृतसर में इस तरह धमाकों की आवाज सुने जाने की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगी. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने लिखा की यह जबरदस्त आवाज़  किसी बम ब्लास्ट की तरह ही थी. हालांकि पुलिस ने इस तरह की घटना से स्पष्ट रूप से इनकार किया है. 

यहां मिल रही आपकी फेवरेट जॉब, इतने से काम के मिलेंगे लाखों रूपए

सरकारी न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए एडीसीपी जगजीत सिंह वालिया ने कहा है कि मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि वे किसी भी तरह के सोशल मीडिया की अफवाहों पर ध्यान न दें. सब कुछ ठीक है. हमें अभी तक किसी भी तरह की अप्रिय घटना की कोई जानकारी नहीं मिली है. वहीं, कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि यह धमके जैसी ध्वनि विमान के गुजरने की वजह से हुई थी. ये भी बताया जा रहा है कि धमाके इतने जबरदस्त थे कि इनकी आवाज केवल अमृतसर शहर ही नहीं बल्कि आसपास के इलाकों में भी सुनाई दी. 

एसोसिएट करें आवेदन, नजदीक है अंतिम तिथि

कुछ सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा गया है कि धमाकों की वजह से कुछ घरों के शीशे टूट गए और लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया. शहर में कई स्थानों पर पुलिस ने लोगों को समझा कर घरों को भेजा. इसी बीच पुलिस आयुक्त एसएस श्रीवास्तव और डीसी शिव दुलार सिंह ढिल्लों ने कहा है कि अभी तक उन्हें धमाके वाले स्थानों की जानकारी नहीं मिली है. पूरी घटना की जांच की जा रही है.

खबरें और भी:-

19 हजार रु वेतन, National Fertilizers Limited में करें अप्लाई

निर्वाचन आयोग की मंजूरी के बाद, अब इस दिन होगी जीएसटी परिषद की बैठक

इस कारण आने वाले दिनों में महंगे हो सकते हैं टायर ट्यूब