टयूब ट्रेन धमाके के मामले में एक की गिरफ्तारी
टयूब ट्रेन धमाके के मामले में एक की गिरफ्तारी
Share:

लंदन। लंदन में ट्यूब ट्रेन पर हुए आतंकी हमले को लेकर, एक किशोर को पकड़ लिया गया, पुलिस ने युवक से पूछताछ की। इस युवक को डाॅवर के बंदरगाह के समीप पकड़ा गया था। इस आरोपी पर आतंकवादी कार्य के साथ ही, आतंकवाद कानून की धारा 41 के अंतर्गत कार्यवाही की गई। हालांकि युवक की पहचान उजागर नहीं हुई है, जाॅंच कार्यवाही जारी है।

गौरतलब है कि, ट्यूब ट्रेन में बम धमाका हुआ था जिसमें 29 लोग घायल हो गए थे। पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि जांच अभी भी जारी है, जिस कारण हम इस स्तर पर गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के बारे में अधिक जानकारी नहीं दे सकते। पुलिस अधिकारियों द्वारा धमाकों को लेकर 45 गवाहों से चर्चा की जा चुकी है।

दूसरी ओर लंदन में शुक्रवार की सुबह एक सफेद बाल्टी में मौजूद, घर पर बने विस्फोटक के पूरी तरह से न फटने से बड़ा हादसा टल गया और जांच के बाद लंदन के पार्सन्स ग्रीन ट्यूब स्टेशन को दोबारा खोल दिया गया। हालांकि यहाॅं पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी थी फिर भी पुलिस अधिकारियों ने लोगों से और सुरक्षाकर्मियों से अलर्ट रहने के लिए कहा है।

गौरतलब है कि पारसन्स ग्रीन स्टेशन में एक अंडरग्राउंड ट्रेन या ट्यूब ट्रेन में ब्लास्ट हो गया था। इस घटना में कई लोग घायल हो गए थे वहीं कुछ लोगों के चेहरे  झुलस गए थे। घायलों को चिकित्सालय ले जाया गया था। इस घटना के बाद से ही पुलिस जाॅंच में जुटी है। 

लन्दन बम ब्लास्ट के लिए, आईएस जिम्मेदार

'माई नेम इज लखन' पर रणवीर अनिल कपूर संग जम

LOC पर आर्मी कमांडर का बड़ा बयान

कर झूमे नाचे

लंदन में घूमना न भूले ये चार जगहें

समय बचाने के लिए लंदन में अक्षय करते थे ट्रैन का सफर

आखिर, क्यों मॉडल बाघ बनकर उतरी रोड पर?

ISIS के चंगुल से फादर टाॅम मुक्त

अमेरिका में राहुल के बोल, भाजपा ने चुराई हमारी योजनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -