जम्मू कश्मीर के पुलवामा में स्कूल में हुआ विस्फोट, कई छात्र घायल

Feb 13 2019 05:11 PM
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में स्कूल में हुआ विस्फोट, कई छात्र घायल

श्रीनगर : प्रदेश के पुलवामा में एक स्कूल में विस्फोट हुआ है। इस धमाके में कई छात्रों के घायल होने की खबर है। धमाके के बाद स्कूल में अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि एक प्राइवेट स्कूल के एक हिस्से में धमाका हुआ। इस धमाके में 11वीं क्लास के स्टूडेंट घायल हुए हैं। प्राइवेट स्कूल पुलवामा के काकपोरा में मौजूद है। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में बीते दो-तीन दिनों में कई मुठभेड़ की घटनाएं सामने आई हैं। ऐसे में घाटी में सुरक्षाबल सतर्कता बरत रहे हैं।

इस राज्य में थमने का नाम नहीं ले रहा स्वाइन फ्लू से हुई मौतों का सिलसिला

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि दोपहर ढाई बजे प्राइवेट स्कूल के क्लास रूम में धमाका हुआ। अभी तक दस बच्चे घायल हुए हैं, सभी की हालत ठीक है। पुलिस के मुताबिक, मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। धमाके के वक्त स्कूल में मौजूद टीचर ने बताया कि जिस दौरान वह स्कूल में पढ़ा रहे थे, तभी एक धमाका हुआ। उन्होंने कहा कि अभी वह नहीं कह सकते हैं कि कितने स्टूडेंट्स को चोट पहुंची है।

कोर्ट की 'सुप्रीम' फटकार का दिखा असर, तेजस्वी यादव ने खाली किया सरकारी बंगला

सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया

जानकारी के लिए बता दें बुधवार तड़के बडगाम इलाके में सेना को आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान दो आतंकियों मार गिराए गए। वहीं सुरक्षाबलों ने मंगलवार को पुलवामा में सर्च ऑपरेशन चलाया था जिसमें एक आतंकी मारा गया था। वहीं दो आतंकी मौके से फरार हो गए थे। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया था। 

एएमयू यूनिवर्सिटी या अल्पसंख्यक संस्थान, सुप्रीम कोर्ट करेगी फैसला

पुलवामा एनकाउंटर में हिज्बुल का आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

हेलीकाप्टर घोटाला: क्रिस्चियन मिशेल से मिल सकेंगी उनकी वकील, लेकिन रहेगी ये शर्त