कबाड़ की दुकान में विस्फोट से मजदूरों के चिथड़े उड़े
कबाड़ की दुकान में विस्फोट से मजदूरों के चिथड़े उड़े
Share:

फरीदाबाद में एक कबाड़ी की दुकान पर विस्फोट हो गया, जिसमें दो मजदूरों के चिथड़े-चिथड़े हो गए. लोग इसे देखकर भौंचक्के रह गए. दरअसल विस्फोट तब हुआ जब यह दोनों मजदूर कबाड़ में आए मोर्टार को तोड़ रहे थे. विस्फोट इतना भयानक था कि दोनों लोगों के शरीर के टुकड़े 300 मीटर दूर तक बिखर गए.

फरीदाबाद के गांव खेड़ी गुजरान में दरअसल जावेद नाम के एक कबाड़ी के यहां स्क्रैप में कुछ विस्फोटक पदार्थ लाए गए थे. छोटू और उदय भान नाम के मज़दूर उन्हें तोड़ रहे थे कि विस्फोट हो गया. दोनों के चिथड़े 300 फुट से भी ज्यादा दूर तक जाकर गिरे. धमाके की आवाज़ दूर तक सुनाई दी. सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई, बम विस्फोटक दस्ते को भी बुलावाया गया. अभी भी कबाड़ी की दुकान पर काफी संख्या में विस्फोटक पदार्थ पड़े हुए हैं. इनकी जांच की जा रही है.

दुकान मालिक जावेद का कहना है कि वह हरिद्वार की सेंचुरी कंपनी से 5 टन स्क्रेप लेकर आया था, जिसमें मेटल था. लेकिन इसमें हेंड ग्रेनेड थे, इसकी उन्हें जानकारी नहीं थी. इसी स्क्रेप से मेटल निकालते समय अचानक अचानक विस्फोट हो गया. मौके पर पहुंचे इलाके के डीसीपी के. पी. सिंह ने बताया कि, उन्हें स्क्रैप में विस्फोट की सूचना मिलने पर वह यहां पहुंचे हैं. मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस की गोली से 8 वर्षीय बच्चे की मौत

मदरसे के 26 बच्चे फूड पॉइज़निंग का शिकार

सेक्सुअल हरस्मेंट में आरोपी बने इंटरनेशनल फैशन फोटोग्राफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -