रास्ते में पड़ी बैटरी को घर लाकर चलाने लगा लड़का, तभी हो गया भयानक हादसा

रास्ते में पड़ी बैटरी को घर लाकर चलाने लगा लड़का, तभी हो गया भयानक हादसा
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में मोबाइल की बैटरी फटने  की वजह से एक 12 वर्ष का बच्चा जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. बच्चे ने सड़क पर पड़ी मोबाइल की बैटरी उठा ली थी, जिसे घर लाकर उसने उसे चलाने का प्रयास किया. बच्चे ने एक पॉइंट से दूसरे पॉइंट पर जैसे ही तार जोड़ी, उसमें खतरनाक धमाका हो गया. धमाका इतना जोरदार था कि बैटरी के टुकड़ा बच्चे के लिवर में जा घुसे. इसके साथ ही उसके फेफड़े, हाथ,पैर, मुंह, पेट और सीने में गंभीर चोटें लग गई.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्चे का नाम अफजल पुत्र हासिम खान है और वह जिले के कुर्राहा गांव का निवासी है. मिली जानकारी के अनुसार  वह अपनी मां के साथ मामा के घर पर छुट्टियां बिताने के लिए गया हुआ था. शुक्रवार को उसे वहां सड़क पर मोबाइल की बैटरी मिली, जिसे वह घर ले आया और यह  बड़ी घटना हो गई. फिलहाल अफजल जिला  हॉस्पिटल में भर्ती है  और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

इस बारें में डॉक्टरों का बोलना है कि लिवर में बैटरी का टुकड़ा अंदर तक घुस चुका है, जिसकी वजह से बहुत खून बह रहा है. इसके साथ ही फेफड़े में भी एक टुकड़ा घुसा है. अफजल का जल्द से जल्द ऑपरेशन करना होगा.

नोट: कभी भी मोबाइल चार्ज करते समय उसे अपने सर के पास न रखें इससे भी बड़ा हादसा होने का डर रहता है, या फिर कभी भी रास्ते पड़ी हुई किसी भी तरह की बैटरी को चलाने की कोशिश न करें इससे आपकी जान भी जा सकती है. 

फिल्म के स्टंट की तरह उछली कार, CCTV में कैद हुई हैरान कर देने वाली फोटोज

4-5 दिनों से लापता पत्रकार का मिला शव, पुलिस ने कहा- प्रेम प्रसंग...

राजस्थान में एकदम से ठंड ने तोड़ा रिकॉर्ड, इतने डिग्री तापमान किया गया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -