काबुल में एक बार फिर हुआ धमाका, 17 लोगों की गई जान
काबुल में एक बार फिर हुआ धमाका, 17 लोगों की गई जान
Share:

काबुल : अफगानिस्तान के काबुल में एक बार फिर ब्लास्ट हुआ है, जानकारी सामने आयी है की इस धमाके में तकरीबन 17 लोगों की जान चली गयी है. वहीँ इस धमाके में लगभग 110 लोग हताहत हुए हैं. अफगानिस्तान में लगातार आतंकवादियों द्वारा धमाके किये जाते हैं जिसमे कई लोगों को अपनी जान गावनि पड़ जाती है. 

शनिवार 27 जनवरी को फिर एक बार धमाके से काबुल दहल उठा. हालाँकि अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आयी है कि यह धमाका किसके द्वारा किया गया है. अभी तक किसी भी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है. वहीँ पुलिस और राहत बचाव दल मौके पर पहुंच गए हैं और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. हालाँकि घायलों में कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हे नजदीकी अस्पताल में दाखिल किया गया है.

वहीँ पुलिस सूत्रों का कहना है कि अस्पताल में दाखिल कराये गए लोगों में कई की हालत नाजुक बनी हुई है जिसके चलते मरने वालों की संख्या में इज़ाफ़ा हो सकता है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है. जल्द ही धमाके के कारणों का पता लगा लिया जायेगा. मौके पर कई एम्बुलेंस की व्यवस्था भी की गयी है ताकि जल्द से जल्द घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा सके. अभी तक मरने वालों की संख्या 17 बतायी जा रही है.

तालिबान ने फिर से दहलाया काबुल को

काबुल के एक होटल पर आतंकी हमला, फायरिंग जारी है

अफगानिस्तान में आतंकी हमला, 5 की मौत, 45 घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -