कनाडा के भारतीय रेस्टोरेंट में ब्लास्ट
कनाडा के भारतीय रेस्टोरेंट में ब्लास्ट
Share:

एक भारतीय रेस्टोरेंट में हुए ब्लास्ट में दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर है. कनाडा के ओंटारियो स्थित रेस्टोरेंट में जब ज्यादातर लोग डिनर कर रहे थे यभी अचानक से हुए इस धमाके ने एक दम से सब कुछ बदल कर रख दिया.   धमाके में 18 से ज्यादा लोगों के घायल होने की जानकारी आ रही है. वही अभी तक धमाके के कारणों का पता नहीं चला है. मिसिसौगा की आबादी 7 लाख से ज्यादा है, और यहां प्रवासी लोगों की संख्या बहुत ज्यादा है. मिसिसौगा कनाडा की सबसे बड़ी म्युनिसिपैलिटी में छठवें नंबर पर आती है.

अबतक मिली जानकारी के अनुसार ओंटारियो के मिसिसौगा में गुरुवार की रात को स्थानीय समयानुसार 10.30 बजे के करीब बॉम्बे भेल रेस्टोरेंट में धमाका हुआ. ओंटारियो शहर, टोरंटो के दक्षिण में स्थित है. अधिकारियों का कहना है विस्फोट के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. स्थानीय प्रशासन ने घटनास्थल पर बम स्क्वॉयड को भेजा है. पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि दो संदिग्ध घटनास्थल पर देखे गए हैं, जिनके द्वारा रेस्टोरेंट के भीतर आईईडी ब्लास्ट किए जाने की आशंका है. इनका पता सीसीटीवी से चला है. घायलों को स्थानीय अस्पताल में और गंभीर रूप से घायलों लोगों को टोरंटो के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने कहा कि दो संदिग्ध ब्लास्ट के तुरंत बाद ही घटनास्थल से निकल गए. दोनों संदिग्धों का पहना लगभग समान है. इनमें से एक 5 फीट 10 इंच का पुरुष है, जिसकी उम्र 20 वर्ष के आसपास लग रही है. उसने डार्क ब्लू जींस के साथ सिर को ढंकने वाला जैकेट पहन रखा है. साथ ही उसके सिर पर बेसबॉल कैप है और उसने अपना चेहरे काले रंग के कपड़े से ढक रखा है.

 

बेंजामिन नेतन्याहू ने ईरान को धमकी दी

परमाणु क्षमता में हम कोरिया से बेहतर-ट्रम्प

भारतीय कश्मीर मुद्दे को भड़काओ- हाफिज सईद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -