सावधान: HTC के इस स्मार्टफोन में हुआ ब्लास्ट, जाने पूरी खबर
सावधान: HTC के इस स्मार्टफोन में हुआ ब्लास्ट, जाने पूरी खबर
Share:

हाल में HTC के स्मार्टफोन के बारे में एक ऐसी जानकारी सामने आयी है जो इसके यूज़र्स के लिए थोड़ी डरावनी भी हो सकती है. जिसमे HTC के स्मार्टफोन में ब्लास्ट की खबर सामने आयी है. यह घटना कंपनी के दमदार Desire 10 Pro स्मार्टफोन में हुई है. जिसकी जानकारी एक महिला यूज़र्स ने दी है कि उसके Desire 10 Pro स्मार्टफोन में ब्लास्ट हो गया है जिसकी वजह से उसकी उंगलिया जख्मी हो गयी है. महिला ने फेसबुक पर फोटो शेयर करते हुए कहा है कि उसके HTC के Desire 10 Pro स्मार्टफोन में ब्लास्ट हो गया है. यह घटना 21 जून की बताई जा रही है.

HTC के Desire 10 Pro स्मार्टफोन में ब्लास्ट के बारे में बताया गया है कि जब इसमें ब्लास्ट हुआ उस समय फोन चार्जिंग या फिर वह किसी कॉल पर नही था. इसमें ब्लास्ट होने की वजह से उसकी उंगलियां जल गई है. इसके बारे में कंपनी को भी सूचित किया जा चूका है. जिसमे कंपनी ने कहा है कि एचटीसी ग्राहक की रिपोर्ट से अवगत है और हम जांच करने के लिए काम कर रहे हैं. हमेशा की तरह, हमारे ग्राहकों की सुरक्षा एक सर्वोच्च प्राथमिकता है. यह घटना भारत के बाहर की है. 

वही जिस यूज़र्स के मोबाइल में ब्लास्ट हुआ उसका कहना है कि ब्लास्ट के बाद कंपनी द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया है. बता दे कि इससे पहले सैमसंग के गैलेक्सी नोट 7 में भी इस तरह की ब्लास्ट तथा आग लगने की बहुत सारी घटनाये सामने आयी थी. जिसके बाद इस स्मार्टफोन की बिक्री को बंद करना पड़ा था.

Karbonn K9 Kavach 4G स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने कितनी है इसकी कीमत

Amazon पर मिल रहा है InFocus Turbo 5 स्मार्टफोन

XIAOMI REDMI 4 अमेज़न इंडिया और मीडॉटकॉम पर सेल के लिए हुआ उपलब्ध

भारत में मोटो के बड़ी बैटरी वाले नये स्मार्टफोन की दस्तक 5 जुलाई को

क्या यह है अब तक सबसे हल्का टैबलेट फ़ोन है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -