भदोही : मकान में हुए भीषण विस्फोट से मरने वालों का आंकड़ा दस के पार पहुंचा

भदोही : शहर में शनिवार को एक मकान में भीषण विस्फोट हुआ. इस हादसे में 12 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. वहीं मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही हैं. एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है. दबे लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. एटीएस और बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया है. आईजी ने 10 लोगों की मौत की पुष्टि की थी. इसके बाद आंकड़ा बढ़कर 13 हो गया.

पानीपत में बस और डंपर की टक्कर के बाद डंपर में लगी आग जिंदा जला चालक

लगातार बढ़ रहा हैं मौतों का आंकड़ा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आशंका जताई जा रही है कि पटाखों के बारूद से यह विस्फोट हुआ है. हादसे के बाद चारों तरफ चीख पुकार मची हुई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. घटना चौरी क्षेत्र के रोटहां गांव की है. जहां एक पटाखा व्यवसायी के घर में विस्फोट हो गया है. पूरा मकान ध्वस्त हो गया है. जानकारी के मुताबिक भदोही-बाबतपुर मार्ग पर चौरी क्षेत्र के रोटहां गांव निवासी युवक पटाखों को बनाने और बेचने का काम करता था.

घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, मौत

जोरदार था पूरा धमाका 

जानकारी के अनुसार अपने मकान में ही पटाखों की दुकान खोल रखी थी. वहीं, मकान के पिछले हिस्से में कालीन बुनाई का कारखाना चलता था. इस दौरान मकान में अचानक भीषण विस्फोट हो गया. जिलाधिकारी ने बताया कि इस घटना में युवक सहित 10 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक वृद्धा और एक बालक समेत तीन लोग घायल हो गए. विस्फोट में पड़ोसी का मकान भी ध्वस्त हो गया है. बताया जा रहा है कि विस्फोट इतना भीषण था कि शवों और मकान में मौजूद सामान के चिथड़े 400 मीटर दूर तक उड़कर गिरे. आसपास के कई मकानों के शीशे भी चटक गए.

सहकारिता देश के विकास में बड़ी भूमिका निभाता है : अमित शाह

अब भी युद्धस्तर पर जारी है हिमस्खलन में दबे जवानों का सर्चिंग ऑपरेशन

यूपी के भदोही में पटाखा व्यवसायी के घर आग लगने से तीन की मौत कई घायल 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -