Blank Trailer : आतंकवादी के रूप में नज़र आये करण कपाडिया, देखें वीडियो

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे करण कपाड़िया की फिल्म 'ब्लैंक' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसके कुछ समय पहले ही एक प्रोमो वीडियो शेयर हुआ था. इसके बाद अब ट्रेलर भी सामने आ गया है. डेब्यू फिल्म में करण की दमदार एक्टिंग और जबरदस्त एक्शन से फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में  करण के साथ सनी देओल भी मुख्य भूमिका में हैं. तो आइये आपको बता देते हैं इस ट्रेलर के बारे में.

यह फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर ब्लैंक को बहज़ादा खम्बाट ने डायरेक्ट किया है. ट्रेलर में सनी देओल की एक बार फिर से एक्शन फिल्मों में वापसी को देख उनके फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं. ब्लैंक का फर्स्ट पोस्ट जबसे रिलीज हुआ था तबसे फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही थी. इसके बाद इस फिल्म के कई पोस्ट सामने आये हैं. ट्रेलर के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म दर्शको की उम्मीद पर खड़ी उतर सकती है.

ब्लैंक के ट्रेलर में करण कपाड़िया का बेहद ही डेंजर लुक देखने को मिल रहा है. करण कपाड़िया की डेब्यू फिल्म की कहानी ब्लैंक आतंकवाद पर आधारित है, फिल्म में एक बार फिर से सनी देओल आतंकवाद से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. ब्लैंक फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसके क्लाइमेक्स में क्या होगा इसका अंदाजा लगाना बहुत ही मुश्किल होगा. यानि कुलमिलाकर फिल्म जबरदस्त होने वाली है जो 3 मई रिलीज़ होगी. करण कपाड़िया और सनी देओल के अलावा इशिता दत्ता भी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं. 

Blank Teaser : टीज़र में दिखी करण कपाड़िया की पहली, इस दिन आएगा ट्रेलर

Blank : सनी देओल और करण कपाड़िया की फिल्म के 2 नए पोस्टर आये सामने

Blank : पहली बार शेयर हुआ ऐसा पोस्टर, डिंपल कपाडिया के भतीजे की है डेब्यू फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -