Blank movie review : अपनी डेब्यू फिल्म में ही छा गए अक्षय कुमार के साले करण
Blank movie review : अपनी डेब्यू फिल्म में ही छा गए अक्षय कुमार के साले करण
Share:

बॉलीवुड स्टार सनी देओल और करण कपाड़िया की फिल्म Blank आज थिएटर्स में रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं. सनी देओल को काफी समय बाद देखा या है बॉलीवुड और कहा जा रहा है कि वो दर्शकों की उम्मीदों पर कहरे उतरे हैं. लंबे वक्त के बाद सनी देओल इस तरह की एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आ रहे हैं. आइये जानते हैं कैसी रही करण कपाड़िया की ये फिल्म. 

फिल्म : ब्लेंक 
कलाकार : सनी देओल, करण कपाड़िया 
मूवी टाइप : एक्शन थ्रिलर 
रेटिंग : 2.5/5

रिव्यु : करण इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. सनी देओल फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग और दमदार डायलॉग्स बोलते नजर आ रहे हैं. तो वहीं करण कपाड़िया की अदाकारी को भी काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में सनी देओल एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं. करण कपाड़िया फिल्म में निगेटिव रोल में हैं. करण फिल्म में एक स्लीपरसेल बने नजर आ रहे हैं. यानि कुलमिलाकर फिल्म बेहतर साबित हुई.

कहानी : बता दिए, फिल्म की कहानी टेररिज्म और मानवबम के इर्दगिर्द घूमती है. एक शख्स जो कि मानवबम बन कर जनता के बीच जाता है. अचानक उसकी एक कार से टकरा हो जाती है. एक्सिडेंट में वह अपने होश गंवा बैठता है. इसके बाद कहानी पलट जाती है. अब वह सब कुछ भूल चुका है कि वह कहां से आया है? वह क्या करना चाहता है? ऐसे में वह पुलिस के हाथ लग जाता है. पूछताछ में भी सामने आता है कि उसे कुछ भी याद नहीं है. ऐसे में ही कहानी आगे बढ़ती है और आपको बोर नहीं होने देती. 

आगे बता दें, उसके शरीर में लगे बम न निकाले जा सकते हैं और न ही डिफ्यूज किए जा सकते हैं ऐसे में उसका खात्मा कर देना ही जरूरी है. लेकिन वह शख्स जिसे कुछ याद नहीं पूरी तरह से इनोसेंट बन गया है. ऐसे में पुलिस के लिए अब ये कड़ी चुनौती बन गया है. फिल्म में सनी देओल बेहद अहम किरदार निभा रहे हैं. सनी इस फिल्म में इस केस को हैंडल करते नजर आ रहे हैं. अब आगे क्या होता है ये फिल्म में देहना ही दिलचस्प  होगा. 

खास बातें :  इस फिल्म के एक गाने में अक्षय कुमार भी दिखाई दे रहे हैं. इसके गाने के बारे में पहले ही जानकारी मिल चुकी थी. अक्षय कुमार इस फिल्म और करण को सपोर्ट करने के लिए खास तौर पर एक स्पेशल नंबर ‘सूफी सॉन्ग’ पर झूमते दिख रहे हैं. अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना के करण कजिन लगते हैं. करण कपाड़िया डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे हैं. 

वोट ना डालने पर अक्षय से पूछा सवाल, तो कहा- 'चलिए बेटा...'

राजनीति में उतरने के बाद सनी ला रहे हैं पहली फिल्म, हिट या फ्लॉप ?

अपने साले के लिए अक्षय ने किया एक और बड़ा काम, जानकर हिल उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -