शासकीय विभाग के वृद्ध इंजीनियर पर लगा रेप का आरोप
शासकीय विभाग के वृद्ध इंजीनियर पर लगा रेप का आरोप
Share:

दौसा ​: राजस्थान में एक शासकीय विभाग के इंजीनियर पर एक नाबालिग लड़की से बलात्कार कार आरोप लगाया गया है। दरअसल यह इंजीनियर 59 वर्ष का है और इस पर आरोप है कि इसने अपने आधिकारिक आवास पर कक्षा बारहवीं में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया है। इस अधिकारी की पहचान एसएन महिपाल के तौर पर हुई है। हालांकि पुलिस ने इस अधिकारी को आरोप लगने के बाद उसके सरकारी आवास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवा लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है। पीड़िता ने घटना के बाद अपने रिश्तेदार को जानकारी दी जिसके बाद उसके भाई ने तुगलक रोड़ पुलिस थाने में मामले की शिकायत की। इस अधिकारी को लेकर जानकारी सामने आई है कि महिपाल का परिवार राजस्थान में ही दूसरे शहर में रहता है और वह अपने सरकारी आवास में अकेला रहता है। इस आरोपी पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी पर पास्को कानून भी लगाया गया है। बलात्कार का प्रयास करने का ऐसा ही मामला 30 अगस्त को भी सामने आया था जिसमें मांगरोल कस्बे में कुछ नाबालिग छात्रों ने नाबालिग छात्रा को कमरे में बंद कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। मगर लड़की की चीख सुनकर वहां पर कुछ लोग पहुंचे और उन्होंने लड़कों के कब्जे से लड़की को छुड़वा लिया था।

बुलंद शहर गैंगरेप: सीबीआई करेगी मामले की जांच

टीचर ने किया नाबालिग स्टूडेंट का रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -