ब्लेक लिवली ने तोड़ा रयान रेनॉल्ड से नाता, सोशल मीडिया से खाली की प्रोफाइल

हॉलीवुड में अपनी अदाकारी के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस ब्लेक लिवली अचानक सुर्ख़ियों में आ गई हैं. उनकी सुर्ख़ियों में आने कारण यह है कि उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को अपडेट किया है और अपने सभी पोस्ट्स को डिलीट कर दिया है. आपको बता दें कि हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी ब्लेक के चाहने वालों की कमी नहीं है. इसी कड़ी में वह अपने फैंस के लिए फोटोस को शेयर करती रहती थी.

हाल ही में इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट्स को डिलीट कर दिया है और साथ ही अपने पति रयान रेनॉल्ड्स को भी अनफॉलो कर दिया है. इस घटना के बाद से उनके चाहने वाले सभी फैंस हैरान हैं, और सबके मन में यही सवाल है कि, यह अचानक ब्लेक को क्या हुआ? ब्लेक के इस तरह से सारे पोस्ट्स हटाकर रयान को अनफॉलो कर देना किसी हैकर की करतूत बताई जा रही है.

ब्लेक की इंस्टाग्राम प्रोफाइल ओपन करो तो उसमें पोस्ट्स के कॉलम में 0 पोस्ट्स बता रहा है और फॉलोवर्स की बात की जाए तो उनके 20.4 मिलियन फॉलोवर्स बरकरार हैं. ब्लेक के प्रोफाइल के बायो को देखा जाए तो उसमें यह लिखा हुआ है कि, "What happened to Emily?…". लेकिन ब्लेक की प्रोफाइल में यदि उन लोगों कि बात की जाए जिन्हे वे फॉलो कर रही हैं, तो उसमें केवल 36 लोग हैं, जिनमें से 34 को हाल ही में फॉलो किया गया है. इन 34 लोगों में एक बात कॉमन है कि ब्लेक ने जितने भी लोगों को फॉलो किया है उन सबका नाम एमिली नेल्सन है.

सूत्रों ने अनुसार बताया जा रहा है कि ये लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने की एक मार्केटिंग स्ट्रेटेजी हो सकती है. क्योंकि जल्द ही ब्लेक अपनी आगामी मूवी 'A Simple Favor' में नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जन्मदिन के मौके पर अनुष्का ने लिया यह प्रण

नेवी यूनिफॉर्म के मुद्दे पर बोले अक्षय : हम ग़लत नहीं हैं

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष बनाएंगे गोविंदा के साथ फिल्म

Most Popular

- Sponsored Advert -