Met Gala 2018 : सबसे  सुंदर नजर आई Blake Lively
Met Gala 2018 : सबसे सुंदर नजर आई Blake Lively
Share:

हॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां बीती शाम न्यूयॉर्क में आयोजित हुए Met Gala 2018 में शामिल हुई. सभी बड़ी-बड़ी मॉडल्स ने भी इस दौरान काफी शानदार ड्रेस पहनकर शिरकत की. किम कार्दर्शियन से लेकर Blake Lively तक सभी इस दौरान बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आई.

आप सभी को बता दें कि इस दौरान अगर सबसे खूबसूरत कोई मॉडल लग रही था तो वह Blake Lively थी. Blake Lively वाकई में सबसे सुंदर और सबसे आकर्षक लग रही थी यहीं वजह रही कि सभी की निगाहें उन्ही पर रही. सभी ने Blake Lively को खूब पसंद किया और वो हूबहू एक रानी की तरह नजर आ रही थी.

Blake Lively ने इस दौरान मरून रंग की ड्रेस पहनी थी और उन्होंने अपने बालों में एक ताज की तरह पिन लगाया हुआ था जो बहुत ही आकर्षक लग रहा था. Blake Lively सबसे ज्यादा सेक्सी भी लग रही थी और उन्हें देखते ही सभी उन्हें ही देखते रह गए. Blake Lively पिछली बार भी इस इवेंट के दौरान सबसे सुंदर नजर आई थी और इस बार भी वह सबसे सुंदर नजर आई.

Blake Lively ने सभी बॉलीवुड और हॉलीवुड की एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया और वह सबसे शानदार ड्रेस में दिखी. उन्हकी तस्वीरों को इस समय ट्वीटर पर सबसे ज्यादा शेयर किया जा रहा हैं.

Met Gala 2018 : किम ने दिखाई अपनी हॉटनेस, नजर आई सबसे सेक्सी

Met Gala 2018 में हॉट नजर आई कायली और ट्रेविस की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -