एक दूसरे से अलग होने जा रहे है ब्लेयर अंडरवुड और उनकी पत्नी
एक दूसरे से अलग होने जा रहे है ब्लेयर अंडरवुड और उनकी पत्नी
Share:

अभिनेता ब्लेयर अंडरवुड और उनकी पत्नी देसरी डकोस्टा ने घोषणा की है कि वे 27 साल बाद अपनी शादी समाप्त कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक संयुक्त बयान में, जोड़े ने अपनी शादी को “एक खूबसूरत यात्रा” बोला  और 24, 22 और 19 वर्ष के अपने तीन बच्चों की प्रशंसा की। बयान में कहा गया है, “व्यक्तिगत और सामूहिक रूप से खुद पर काफी विचार, प्रार्थना और काम करने के बाद, हम 27 साल पहले शुरू हुई अपनी शादी को समाप्त करने के निष्कर्ष पर पहुंचे हैं।”

यह जारी रहा: “हमारी सबसे गौरवपूर्ण उपलब्धियां हमारे तीन अविश्वसनीय बच्चे हैं। तीन आत्माएं जिन्हें भगवान ने हमें सौंपा है। हम पालन-पोषण के आशीर्वाद से विस्मित और विनम्र बने रहते हैं। हमने हमेशा उनके हित को सर्वोपरि रखा है और आगे भी करते रहेंगे। हम सबसे अच्छे दोस्त और सह-माता-पिता बने रहेंगे और एक-दूसरे के लिए अत्यधिक सम्मान रखेंगे क्योंकि हम अपने जीवन के इस नए अध्याय को अलग से शुरू करते हैं। ”

56 वर्षीय अंडरवुड ने पहली बार एनबीसी नाटक एलए लॉ पर 80 के दशक के उत्तरार्ध में प्रसिद्धि प्राप्त की। उन्हें एलए लॉ और इन ट्रीटमेंट के लिए दो गोल्डन ग्लोब नामांकन प्राप्त हुए हैं, और “एक असुविधाजनक सत्य” के लिए सर्वश्रेष्ठ बोले जाने वाले शब्द एल्बम के लिए एक ग्रैमी साझा किया है।

इजरायली सेना ने अमेरिका और ब्रिटेन के साथ संयुक्त प्रशिक्षण अभ्यास को किया समाप्त

ओलंपियन एलेक्स पुलिन की गर्लफ्रेंड का बड़ा खुलासा, कहा- डेड बॉडी से निकाला था स्पर्म

चॉकलेट समझकर बच्ची ने निगल ली रिमोट की बैटरी, 1 घंटे बाद घर में पसरा मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -