अफसर की बेटी का रेप कर बनाया Video, फिर दी यह धमकी
अफसर की बेटी का रेप कर बनाया Video, फिर दी यह धमकी
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसमे एक वित्त विभाग के अधिकारी की नाबालिग बेटी के साथ रेप की खबर है। बताया जा रहा है की, पटना में वित्त अधिकारी की नाबालिग बेटी के दोस्त ने ही उसके साथ मुंह काला किया। यही नहीं आरोपी ने उसका वीडियो भी बना लिया, जिसे वह वायरल करने की धमकी देकर काफी समय से रेप करता आ रहा था। यह मामला तब उजागर हुआ जब युवक ने पीड़ित लड़की से पैसों की मांग की तो लड़की ने आत्महत्या करने का मन बना लिया और घर से भाग गई। 

जब युवती बुधवार की शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने हवाई अड्डा थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कराया। लड़की का मोबाइल सर्विलांस पर डाल उसे बुधवार को आरा रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की के पिता पहले राजस्थान में तैनात थे। 2012 में पटना आने पर बेली रोड स्थित प्रसिद्ध स्कूल में उसका नामांकन कराया जहां गौरव उसके साथ ही पढ़ता था। इसी बीच दोनों करीब आए। स्कूल से निकलने के बाद भी दोनों बाहर मिलते। 

इस बीच आरोपी लड़के ने पीड़िता से बीस हजार रुपए मांगे और अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने की जिद की। जिसके बाद लड़की ने जान देने की ठान ली और आत्महत्या के इरादे से घर से निकल गई। हालांकि मामले में पुलिस ने नाबालिग लड़की को खोज लिया है और आरोपी के खिलाफ रेप और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। लड़की की मेडिकल जांच कराकर बयान के आधार पर कार्यवाही करने की बात कही जा रही है। 

एक्टिंग की भूख हुई शांत, क्राइम पैट्रॉल में वापस लौटेंगे अनूप सोनी

आंध्र के शिक्षक ने स्कूल नहीं आने पर छात्र के साथ किया कुछ ऐसा...

एक साल पहले हुई थी शादी, नहीं मिला मनमाना दहेज़ तो पति बना हैवान, उठाया ये कदम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -