अवैध संबंध बनाकर करने लगी ब्लैकमेल, फिर युवक ने उठाया ख़ौफ़नाक कदम
अवैध संबंध बनाकर करने लगी ब्लैकमेल, फिर युवक ने उठाया ख़ौफ़नाक कदम
Share:

मध्यप्रदेश / इंदौर : एमपी के इंदौर में सांवेर रोड निवासी एक व्यापारी की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस जांच में सामने आया कि भंवरकुआं थाना क्षेत्र निवासी चाय की गुमटी चलाने वाली एक महिला ने अवैध संबंध के चलते व्यापरी को ब्लैकमेल किया था जिसकी वजह से उसने आत्महत्या की। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को भंवरकुआं थाना क्षेत्र में 14 अक्टूबर को सांवेर के रहने वाले 55 वर्षीय शब्बीर पिता अब्दुल करीम की लाश फांसी पर लटकी हुई बरामद हुई थी। पुलिस ने लाश को बरामद कर जब इस मामले की तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि मृतक के भंवरकुआं क्षेत्र में चाय की दुकान चलने वाली गरिमा नाम की एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। आरोपी महिला मृतक को अवैध संबंध के चलते उसेसे 3 लाख रुपए या एक प्लाट देने की मांग कर रही थी। ऐसा नही करने पर उसे बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी।

लोकलाज के डर से मृतक मानसिक रूप से काफी परेशान हो गया था जिसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। महिला से पूछताछ की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -