'ब्लैकमेल' और 'मिसिंग' की ऐसी रही शुरुआत, कमाई जानकार हैरान....
'ब्लैकमेल' और 'मिसिंग' की ऐसी रही शुरुआत, कमाई जानकार हैरान....
Share:


हाल ही में इस शुक्रवार बॉलीवुड में दो और पंजाबी इंडस्ट्री में एक फिल्म रिलीज हुई, काफी समय से इरफ़ान खान की ब्लैकमेल का दर्शक इंतजार कर रहे थे, वहीं लम्बे समय बाद मनोज बाजपाई और तब्बू 'मिसिंग' में साथ दिखाई दिए, दोनों फिल्मों का एक दूसरे से सामना हुआ लेकिन कम बजट और कम स्क्रीन्स पर रिलीज होने के कारण इन दोनों की कमाई पर एक दूसरे के कारण कोई खास असर नहीं पड़ा. 

इरफ़ान खान अभिनीत ब्लैकमेल पुरे देश भर में 1550 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई, हल्की-फुल्की कॉमेडी ड्रामा वाली ब्लैकमैल पहले दिन दर्शकों पर कोई खास असर नहीं कर पाई, जिसका नतीजा ये रह रहा कि पहले दिन फिल्म ने 2.81 करोड़ की कमाई की है. कहानी में इरफ़ान खान और  कृति कुलहरि के शादीशुदा रिश्ते के बीच एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर में अरूणोदय सिंह की एंट्री होती है, बस यही से शुरू होती है ब्लैकमेल की असली कहानी.

वहीं दूसरी ओर मनोज बाजपाई और तब्बू लम्बे समय के बाद एक दूसरे के साथ काम करते दिखाई दिए, इस फिल्म में मनोज ओर तब्बू दोनों पति -पत्नी के रोल में है. फिल्म की कहानी के तौर पर मनोज अपनी लापता बेटी को ढूंढते नजर आते है, फिल्म में अनु कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में है, फिल्म ने पहले कोई खास कमाई नहीं की दर्शकों ने फिल्म को नकार दिया है हालाँकि क्रिटिक्स के अनुसार आने वाले हफ़्तों में फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकती है, मिसिंग ने पहले दिन 0.20 करोड़ रूपये की कमाई की है.

Movie Review : मिसिंग में थोड़ा मिस रहा एंटरटेनमेंट

Blackmail : कॉमेडी और हंसी के पैकेज के साथ इरफ़ान करेंगे आपको ब्लैकमेल

'ब्लैकमेल' की साधारण शुरुआत, फिर भी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -