'ग्रीन बुक' को बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिलने से बहुत नाराज है ये डायरेक्टर

91वें एकेडमी अवॉर्ड में मशहूर डायरेक्टर पीटर फर्रेली द्वारा निर्देशित की गई फिल्म ‘ग्रीन बुक’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के अवॉर्ड से नवाजा गया है. आपको बता दें फिल्म ‘ग्रीन बुक’ ने ‘रोमा’, ‘वाइस’ और ‘दि फेवरिट’ जैसी फिल्मों को पछाड़कर ये पुरस्कार अपने नाम किया है. इस फिल्म ने सबसे ज्यादा 4 ऑस्कर पुरस्कार अलग-अलग कैटेगरी में जीते हैं.

हर कोई 'ग्रीन बुक' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिलने से बहुत ज्यादा खुश है लेकिन हाल ही में ये खबर सामने आई है कि अमेरिकी फिल्म निर्देशक स्पाइक ली इस बात से खुश नहीं हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें स्पाइक ली ने फिल्म ‘ब्लैकक्लैंसमैन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ एडेप्टेड स्क्रीनप्ले श्रेणी में ऑस्कर जीता है. रिपोर्ट्स की माने तो स्पाइक ली की फिल्म ‘ब्लैकक्लैंसमैन’ भी ‘सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ श्रेणी में नॉमिनेट की गई थी.

ऑस्कर अवार्ड में जैसे ही ‘ग्रीन बुक’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म घोषित किया गया वैसे ही निर्देशक ने डॉल्बी थिएटर से बाहर निकलने की कोशिश की. ऐसे में स्पाइक ली ‘‘जल्दबाजी के चक्कर में ऑडिटोरियम के पिछले हिस्से की तरफ चले गए थे. विजेता के संबोधन के दौरान स्पाइक ली ने अपनी पीठ मंच की तरफ कर ली थी. इतना ही नहीं सुनने में तो ये भी आया है कि स्पाइक ली ने बाद में जॉर्डन पील से गुस्से में बात करते हुए भी देखा गया था. इस बारे में स्पाइक ली का ये कहना है कि उनके साथ धोखा हुआ है और साथ ही स्पाइक ली ने ‘ग्रीन बुक’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवॉर्ड मिलने पर कहा कि यह बुरा फैसला है.

KGF chapter 2 : कन्नड़ फिल्म में एक्टर यश के साथ 90 की ये जोड़ी करेगी धमाल

तो भंसाली सलमान के साथ बनाने जा रहे हैं 'हम दिल दे चुके सनम 2'!

पाकिस्तान पर हमले के बाद बॉलीवुड सितारों ने ऐसे की पीएम मोदी की तारीफ

Most Popular

- Sponsored Advert -