काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को मिली हाजरी माफी, अब इस दिन होना पड़ेगा पेश
काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को मिली हाजरी माफी, अब इस दिन होना पड़ेगा पेश
Share:

बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में आज यानी शनिवार को सलमान खान को पेश होना था लेकिन एक बार फिर से उन्हें हाजरी माफी मिल चुकी है। जी हाँ, आज सलमान को कोर्ट में पेश होने का आदेश मिला था लेकिन सलमान की तरफ से कहा गया कि, 'कोरोना महामारी के मद्देनजर जोधपुर तक की यात्रा करने में दिक्कत आ रही है। इसी वजह से उन्हें कोर्ट में उपस्थित रहने से छूट प्रदान की जाए।' इस बात को ध्यान में रखे हुए ही कोर्ट ने उन्हें छूट प्रदान कर दी है।

बताया जा रहा है अब अगली सुनवाई तिथि 6 फरवरी को होगी और उस दिन सलमान को कोर्ट में उपस्थित होना पड़ेगा। वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि इस मामले में सलमान की तरफ से यह 17वीं बार हाजरी माफी मांगी गई है। कोरोना के दौर में ही सलमान ने 7 बार हाजरी माफी मांगी है जो उन्हें मिली भी है। आप तो जानते ही होंगे जिला एवं सत्र न्यायाधीश में हिरण शिकार से जुड़े दो मामले चल रहे है। इन्ही मामलों में एक दिसम्बर को न्यायाधीश ने उन्हें 16 जनवरी को कोर्ट में पेश होने का आदेश दे रखा था।

फिलहाल बताया जा रहा है सलमान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने कोर्ट में जो हाजरी माफी पेश की है उसमे कहा गया है कि, 'रेस्पोंडेंट मुंबई में निवास करता है। मुंबई व जोधपुर में कोविड-19 महामारी भयंकर रूप से फैली हुई है। इन परिस्थितियों में रेस्पोंडेंट का पेशी के लिए जोधपुर आना खतरे से खाली नहीं है। इस कारण रेस्पोंडेंट सलमान खान आज कोर्ट में पेश नहीं हो सका है। विनम्र अनुरोध है कि सलमान को आज हाजरी माफी प्रदान की जाए।' यह याचिका को ध्यान में रखते हुए कोर्ट ने याचिका को स्वीकारा है।

सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट ही होगी उनके गुस्से का शिकार, सोनाली फोगाट भी आएगी लपेटे में...

व्हीलचेयर पर नजर आई यह मशहूर अदाकारा, फैंस हुए हैरान

KGF 2 स्टार यश को मिला बाहुबली का साथ, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -