Turn off for: Hindi
की बोर्ड के अलावा कई धांसू फीचर्स से लैस है BlackBerry KEY2
Share:

जहाँ एक ओर सभी स्मार्टफोन कम्पनियाँ, टच स्क्रीन स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है तो वहीं दूसरी ओर ब्लैकबेरी कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन फिजिकल कीबोर्ड के साथ लॉन्च किया है। दरअसल, हम बात कर रहे है BlackBerry KEY2 स्मार्टफोन की। कंपनी ने बीते दिन इसे घरेलू बाजार में लॉन्च किया। इस स्मार्टफोन में भी ब्लैकबेरी की-वन की तरह फिजिकल की-बोर्ड के साथ टच-स्क्रीन फीचर अवेलेबल है लेकिन ब्लैकबेरी की-2 के फीचर्स काफी अलग है।

इस स्मार्टफोन में आपको डुअल रियर कैमरे का सेटअप मिलेगा जो 12 मेगापिक्सल होगा और फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा, इसके साथ ही एंड्रॉयड ओरियो 8.1 और क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर भी मिलेगा। इसमें फिजिकल कीबोर्ड के साथ 4.5 इंच की डिस्प्ले होगी। इतना ही नहीं कीबोर्ड के बीच के स्पेस को भी स्क्रॉल करके टाइपिंग की जा सकेगी जो यंगस्टर्स को अट्रेक्ट करेगी। कीबोर्ड के बीच का स्पेसबार फिंगरप्रिंट सेंसरर का भी काम करेगा। स्टोरेज के मामले में यह फोन सबसे आगे है क्योंकि इसमें 6 जीबी रैम और 128GB की स्टोरेज मिलेगी जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा।

इन सभी के बीच इसमें 52 ऐप के लिए शॉर्टकट की दी गई हैं। वहीं कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, 4जी वीओ एलटीई, यूएसबी जैस फीचर्स दिए गए हैं। फोन में 3,500mAh की बैटरी होगी जो क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो $649 मतलब करीब 43,726 रुपये होगी। आपको बता दें कि, ब्लैकबेरी के स्मार्टफोन को बनाने का अधिकार चीन की TCL कंपनी के पास है जिसके चलते भारत में इस फोन के आने की उम्मीद जुलाई में है।

 

इन दमदार खूबियों के साथ जल्द पेश होगा मोटोरोला का यह स्मार्टफोन

Samsung ने 3 दमदार स्मार्टफोन की कीमत में की भारी कटौती

Sarahah की तरह तेजी से फेमस हो रहा यह ऐप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -