BlackBerry आज लॉन्च कर सकती है 6 GB से लैस यह शानदार स्मार्टफोन
BlackBerry आज लॉन्च कर सकती है 6 GB से लैस यह शानदार स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : कनाडा की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी BlackBerry आज अपने करोड़ों यूजर्स को एक बड़ा तोहफा प्रदान कर सकती हैं. ख़बरों की माने तो कंपनी आज अपना एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही हैं. कंपनी आज KEY2 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती हैं. बताया जा रहा है कि अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक इवेंट के दौरान इस फ़ोन को पेश किया जाएगा. इस स्मार्टफोन में आपको 6 जीबी रैम देखने को मिलेगी. 

गौरतलब है कि KEY2 गत वर्ष लॉन्च हुए KEYOne स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वर्जन हैं. इस फ़ोन के सम्बन्ध में कुछ समय पहले सीरियल टिप्सटर Evan Blass ने एक इमेज ट्वीट की थी, जिसमें डिवाइस दिखाई दिया था. जिसमे KEY2 की तस्वीर साफ तौर पर देखी जा सकती थी. बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को एक साथ कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता हैं. 

BlackBerry KEY2 की डिस्प्ले का आकार 4.5 इंच का हैं. और इसका रिजॉल्यूशन 1620×1080 पिक्सल का हैं. बताया जा रहा हैं कि इसमें सेल्फी के दीवानों के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. वहीं ड्यूल रियर कैमरा भी इसमें हो सकता हैं. जिसमे 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी व 12 मेगापिक्सल का सेंकेडरी कैमरा होने की संभावना हैं. इसकी बैटरी की क्षमता 3,500mAh की हो सकती हैं. साथ ही BlackBerry KEY2 में 6 जीबी रैम व 64 जीबी इंटर्नल स्टोरेज प्रदान की जा सकती हैं. 

3500 रु से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ शैटरप्रुफ डिस्प्ले से लैस स्मार्टफोन

मोटो z3 play लॉन्च हुआ, जानिए स्पेसिफिकेशंस और कीमत

फेसबुक ने चीनी कंपनियों से डाटा शेयर की बात मानी : रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -