25 हजार रु की भारी-भरकम कीमत के साथ ब्लैकबेरी ने पेश किया यह गजब स्मार्टफोन

25 हजार रु की भारी-भरकम कीमत के साथ ब्लैकबेरी ने पेश किया यह गजब स्मार्टफोन

महंगे और शानदार स्मार्टफोन बनाने के लिए प्रसिद्ध ब्लैकबेरी ने एक नया और धाँसू स्मार्टफोन पेश किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब कम्पनी द्वारा ब्लैकबेरी 'केईवाई2' स्मार्टफोन पेश किया गया है. ब्लैकबेरी मोबाइल का निर्माण और वितरण करने वाली कंपनी ऑप्टिमस इंफ्राकॉम ने बताया है कि हालिया लॉन्च 'इवॉल्व' स्मार्टफोन यूजर्स जल्द ही खरीद सकेंगे. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ऑप्टिमस इंफ्राकॉम ने अगस्त में ब्लैकबेरी 'इवॉल्व' को लॉन्च किया था, जिसकी शुरुआती कीमत 24,990 रुपये रखी गई है. ऑप्टिमस इंफ्राकॉम ने एक बयान देते हुए कहा कि "ब्लैकबेरी 'इवॉल्व' भारत में संकल्पित, डिजाइन और निर्मित ब्लैकबेरी का पहला स्मार्टफोन है. 

इसके फीचर्स पर नजर डालें तो यह फुल व्यू 18:9 डिस्प्ले, डॉल्बी साउंड, दो कैमरे, एंटरप्राइज-ग्रेड सिक्योरिटी व प्राइवेसी और तेज वायरलेस चार्जिग तकनीक के साथ आपको आकर्षित करने में सक्षम हैं. साथ ही इसमें आपको  फिंगरप्रिंट अनलॉक फीचर भी देखने को मिलेगा. इसमें 13प्लस13 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जबकि सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. वहीं फ़ोन में पॉवर देने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी मौजूद है. 

 

Panasonic का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन, 16 MP कैमरा और इन फीचर्स के साथ मचा रहा धूम

दिवाली धूम : मात्र 1700 रु में 4G स्मार्टफोन, JIO का 2200 रु कैशबैक

इन खूबियों के साथ दस्तक देगा OPPO A7 , फीचर्स हुए लीक

हिन्दुस्तान में सैमसंग का दिवाली धमाका, इस कीमत में आएगा 4 रियर कैमरे वाला फ़ोन

दिवाली ऑफर : 2800 रु में 4G स्मार्टफोन, PAYTM MALL करेगा आपकी पूरी-पूरी मदद