ब्लैकबेरी स्मार्ट कार सॉफ्टवेयर जल्द होगा लॉन्च
ब्लैकबेरी स्मार्ट कार सॉफ्टवेयर जल्द होगा लॉन्च
Share:

BlackBerry और Amazon ने मंगलवार को क्लाउड कंप्यूटिंग प्लेटफॉर्म बनाने के लिए अपने संरेखण की घोषणा की। ये कारें वाहनों और उपयोगकर्ताओं के डेटा के आधार पर सेवाओं और अंतर्दृष्टि से लिंक करने में सक्षम होंगी। इंटेलिजेंट व्हीकल डेटा प्लेटफ़ॉर्म के लिए योजनाओं का शब्द "आईवीवाई" कारों को वायरलेस रूप से अमेज़ॅन वेब सेवाओं पर कंप्यूटिंग शक्ति के लिए सिंक करना।

ब्लैकबेरी के मुख्य कार्यकारी जॉन चेन ने एक संयुक्त विज्ञप्ति में कहा "ब्लैकबेरी और एडब्ल्यूएस ऑटोमेकर और डेवलपर्स को बेहतर अंतर्दृष्टि प्रदान करने के लिए एक साझा दृष्टिकोण साझा करते हैं ताकि वे उपभोक्ताओं को नई सेवाएं प्रदान कर सकें।" IVY का उद्देश्य क्लाउड-कनेक्टेड सॉफ़्टवेयर प्लेटफ़ॉर्म है, जिसका उपयोग किसी भी कार निर्माता द्वारा वास्तविक समय में सेंसर डेटा का विश्लेषण करने और उपयोगी उपयोगी जानकारी देने के लिए किया जाएगा। आधुनिक कारों और ट्रकों को आपूर्तिकर्ताओं के एक सरणी से हजारों भागों के साथ बनाया गया है। यह विज़िटर प्लेटफ़ॉर्म के लिए ड्राइवरों के सभी डेटा को जल्दी से समझ में लाने के लिए है, जबकि डेवलपर्स से अतिरिक्त ऐप या सेवाओं के लिए एक प्लेटफॉर्म के रूप में भी काम कर रहा है। संयुक्त रूप से संचालित सॉफ्टवेयर कार या ट्रक सिस्टम पर चलेगा लेकिन अमेज़ॅन के अनुसार, इसे क्लाउड से दूरस्थ रूप से प्रबंधित किया जाएगा।

कंपनियों ने कहा कि चार्जिंग नेटवर्क के साथ ईवीएस बैटरी की जानकारी रूट पर चार्जिंग स्लॉट लगाने के लिए होती है और माता-पिता अपने किशोरों की ड्राइविंग के संबंध में सेंसर डेटा प्राप्त कर सकते हैं। ब्लैकबेरी ने मोबाइल फोन के बाजार में आने के बाद से सॉफ्टवेयर और सेवाओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए गियर को स्थानांतरित कर दिया है। ब्लैकबेरी कीबोर्ड को अगले साल टेक्सास-आधारित ऑनवर्डमोबिलिटी से रिलीज के लिए योजनाबद्ध नए 5G स्मार्टफोन में लाइव होना है।

2025 तक न्यूजीलैंड में कार्बन तटस्थ बन जाएंगे सार्वजनिक क्षेत्र

हुंडई ने EV प्लेटफॉर्म पर नई कारों की लॉन्चिंग कमा किया एलान

Meteor 350 कंपनी की आर्थिक गति बनाए रखने में करेगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -