CES 2017 में लांच होने वाले है ब्लैकबेरी के दमदार स्मार्टफोन
CES 2017 में लांच होने वाले है ब्लैकबेरी के दमदार स्मार्टफोन
Share:

अपने दमदार स्मार्टफोन के लिए पहचाने जाने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ब्लैकबेरी ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन को लांच करने कि तरफ इशारा किया है. जिसमे कहा गया है कि इन स्मार्टफोन को सीईएस 2017 में लांच किया जायेगा. आपको बता दे कि इससे पहले मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी ब्लैकबेरी ने यह ऐलान किया था कि उसके स्मार्टफोन अब टीसीएल कम्युनिकेशन्स द्वारा बनाए और बेचे जाएंगे. जिसके बाद हाल में टीसीएल ने जानकारी दी है कि नए ब्लैकबेरी स्मार्टफोन सीईएस 2017 में लांच किए जाएंगे.

ब्लैकबेरी के आने वाले हैंडसेट के नाम व कीमत के बारे में अभी कोई भी खुलासा नही हो पाया है, किन्तु बताया जा रहा है कि ब्लैकबेरी मर्करी स्मार्टफोन में स्पेस बार में फिंगरप्रिंट सेंसर इंटिग्रेटेड के साथ 4.5 इंच का डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 625 सीपीयू, 3 GB रैम, 32 GB इनबिल्ट स्टोरेज, 3400 mAh की बैटरी, 18 MP रियर कैमरा और 8 MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है.

इससे पहले इस स्मार्टफोन को स्मार्टफोन को गीकबेंच पर लिस्ट किया गया था. जिसमे इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में खुलासा हुआ था. हालांकि अभी इसके फीचर्स के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. 

अब टीसीएल बनाएगी ब्लैकबेरी ब्रांड के स्मार्टफोन

ब्लैकबेरी ने अपने सबसे पहले स्मार्टफोन के...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -