ब्लैक विडो में अपने किरदार को लेकर स्कारलेट जोहानसन ने कही ये बात
ब्लैक विडो में अपने किरदार को लेकर स्कारलेट जोहानसन ने कही ये बात
Share:

कोविड-19 महामारी के युग में वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर हावी होने की शुरुआती अनुमानों के बीच, ब्लाक विडो स्कारलेट जोहानसन की अंतिम मुलाकात को उनके प्रिय एमसीयू चरित्र नताशा रोमनॉफ का रूप दिया जा सकता है। मीडिया के साथ साक्षात्कार के दौरान, जब पूछा गया कि क्या वह ब्लैक विडो और एवेंजर्स के साथ किया गया था, स्कारलेट का दृढ़ आचरण था: “मैं नताशा के रूप में लौटने की योजना नहीं बना रही हूं।”

जोहानसन ने कहा- केट शॉर्टलैंड के निर्देशक की किताब एमसीयू में नेट की यात्रा के लिए एकदम सही बिंदु है, इस बारे में बोलते हुए,  “मैं वास्तव में इस फिल्म से खुश हूं। यह मेरी मार्वल पहचान के इस अध्याय को शुरू करने का एक शानदार तरीका लगता है। “36 वर्षीय अभिनेत्री पूरी तरह से एमसीयू में वापसी से इंकार नहीं करती है!” मैं मार्वल के साथ अन्य तरीकों से काम करना चाहता हूं क्योंकि मुझे ऐसा लगता है वहाँ कहानियों का एक अविश्वसनीय धन है।

“मुझे इस शैली को फिर से शुरू करना बहुत दिलचस्प लगता है। मुझे लगता है कि इन कहानियों को दर्शकों की अपेक्षा से अलग तरीके से बताने के कई तरीके हैं।” जैसा कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में कहा गया है, मौत भी एक प्रशंसक के पसंदीदा चरित्र को लौटने से नहीं रोक सकती है! तो कभी मत कहो!

क्या आप नताशा रोमनऑफ में स्कारलेट जोहानसन को देखकर दुखी हैं? काली माई? पिंकविला के साथ अपने ईमानदार, व्यक्तिगत विचार नीचे कमेंट सेक्शन में साझा करें। जबकि काली माई अमेरिका और कई अन्य देशों में 9 जुलाई को जारी किया गया था, भारत के लिए अभी तक एक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की गई है क्योंकि देश कोविड-19 महामारी से लड़ रहा है। काली माई इसके अलावा फ्लोरेंस पुघ, डेविड हार्बर और राचेल वीज़ भी अभिनय कर रहे हैं, ये सभी इस फिल्म के साथ एमसीयू की शुरुआत करेंगे।

जिस नौकर को हिफाजत के लिए दी घर की चाबी, वही 5 करोड़ का माल लेकर हुआ फरार

एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री को लूटने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार

महिला की हो गई मौत लेकिन फिर भी डॉक्टर्स बनाते रहे बिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -