जारी हुई स्कार्लेट जोहानसन की फिल्म ब्लैक विडो की नई अपडेट
जारी हुई स्कार्लेट जोहानसन की फिल्म ब्लैक विडो की नई अपडेट
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस स्कार्लेट जोहानसन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार उनकी फिल्म ब्लैक विडो को लेकर वह सुर्खियां बटौर रही है मार्वल यह स्वीकार करने से नहीं कतरा रहा है कि वह जल्द ही ब्लैक विडो की मूल कहानी को रिलीज किया जानें वाला है। स्कार्लेट जोहानसन ने पहली बार 2016 में आयरन मैन 2 सेअपनी शुरुआत की, तो उन्होंने अपने चरित्र के बारे में बताने की बात कही।

अलोंसो ने इस बात से परेशान महसूस किया कि एमसीयू में स्कारलेट के चरित्र को कैसे पेश किया गया था और विशेष रूप से टोनी स्टार्क (रॉबर्ट डाउनी जूनियर) और पेपर पॉट्स (ग्वेनेथ पाल्ट्रो) से जुड़े दृश्य "संभावित रूप से एक बहुत महंगा यौन उत्पीड़न मुकदमा" नताशा रोमनऑफ के बारे में टिप्पणी। उन्होंने कहा-"इसने मुझे तब परेशान किया था और अब यह मुझे परेशान करता है। मुझे याद है, 'वह कोई चीज नहीं है।' लेकिन कितना उचित है।"

हालांकि पिछले कुछ वर्षों में यह देखा गया है कि मार्वल ने अपनी महिला पात्रों का प्रतिनिधित्व करने के तरीके को बदल दिया है, जिसमें उन्हें अधिक प्रमुख भूमिकाएं प्राप्त करना शामिल है जैसे कि केट ब्लैंचेट की थोर में मुख्य खलनायक: रग्नारोक दूसरों के बीच अहम् हिस्सा रहा है। स्कार्लेट जोहानसन की ब्लैक विडो के मामले में, अभिनेत्री खुद भी इस बात से सहमत थी कि नताशा जिस तरह से शुरू हुई थी, उससे बहुत आगे निकल चुकी है। कोलाइडर से बात करते हुए, उसने उल्लेख किया, "उस बदलाव का हिस्सा बनना और दूसरी तरफ से बाहर आने और उस पुरानी कहानी का हिस्सा बनने में सक्षम होने के साथ-साथ प्रगति भी अविश्वसनीय रही है।

कश्मीर में नया खतरा बनकर उभर रहे 'Part Time Terrorist', इस तरह देते हैं काम

होंडा कार अगले महीने से अपने पूरे मॉडल रेंज के वाहनों की बढ़ा सकता है कीमत

महिलाओं और बच्चों की तस्करी रोकने के उद्देश्य से केंद्र बना रहा है नया कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -