फिल्म ब्लैक विडो के बाद खुद के लिए ऐसा महसूस करती हैं अभिनेत्री स्कारलेट
फिल्म ब्लैक विडो के बाद खुद के लिए ऐसा महसूस करती हैं अभिनेत्री स्कारलेट
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी स्टार स्कारलेट जोहानसन ने फिल्म ब्लैक विडो को लेकर अपने अनुभव साझा किए है. उनका मानना है कि सुपरहीरो ब्लैक विडो की भूमिका निभाना मजेदार रहा है. इसके साथ ही उनका कहना है कि उनका चरित्र पिछले 10 वर्षो में वास्तव में विकसित हुआ है.

हालांकि, जोहानसन ने मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) में ब्लैक विडो के तौर पर वैश्विक स्तर पर लोकप्रियता हासिल की है. वह अब अपनी स्टैंडअलोन 'ब्लैक विडो' फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसे कोरोनो वायरस महामारी के वजह से रोक कर रखा गया है.

बता दें की इस बारे में जोहानसन ने कहा है की, "मुझे लगता है कि मेरा चरित्र वास्तव में पिछले 10 वर्षों में विकसित हुआ है. वह अब नेतृत्व के स्तर पर हैं, जो मुझे लगता है कि उसके लिए एक स्वाभाविक स्थान है और वह बहुत व्यावहारिक है और वह फ्लेक्सिबल है और शेड्स ऑफ ग्रे को समझती है जो ब्रह्मांड में मौजूद हैं. " यह पूछे जाने पर कि पिछले एक दशक में उनका हाइलाइट क्या रहा है, इस बारें में उन्होंने कहा, "हमने एमसीयू की दसवी सालगिरह मनाई और हमने ह्यूज क्लास फोटो बनाया और इसमें जैसे बड़ी संख्या में लोग थे, लेकिन स्टार पावर और प्रतिभा और काम की सामूहिक मात्रा को महसूस करना क्रेजी करने वाला था."

अभिनेत्री गुगु मेथाथा-रॉ को यह चीजें करना है पंसद

बेनेडिक्ट कंबरबैच और सोफी हंटर ने ​खु​फिया रखा अपना प्यार, जानें कहां​ मिले पहली बार

Sabrina Season 4 जल्द होगा रिलीज़, सबसे ज्यादा एपिसोड का होगा यह भाग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -