घर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करती है काली हल्दी
घर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करती है काली हल्दी
Share:

कभी कभी ऐसा होता है की हमारे जीवन में पैसे और स्वास्थय की समस्याएं बनी ही रहती हैं. और चाहे जितने भी प्रयास कर लो इन समस्याओं का अंत नहीं होता है. पर हमारे ज्योतिष शास्त्र में इन समस्याओ से छुटकारा पाने के कुछ आसान उपाय बताये गए है. इस उपायों को करने से आपके जीवन की नकारत्मक ऊर्जा का नाश हो जाता है और साथ ही आपके घर में हमेशा सुख समृद्धी बनी रहती है.आज हम आपको ऐसे ही कुछ उपाय बता रहे है जिनके प्रयोग से आप अपने जीवन की सभी समस्याओ से छुटकारा पा सकते है.

1-हमे धर्मशास्त्रों में बरगद के पत्ते को बहुत शुभ माना जाता है.रविवार के दिन बरगद के एक पत्ते को तोड़कर अपने घर ले लाएं .अब इस पत्ते को गंगाजल से धोकर इसपर  हल्दी को घोलकर स्वास्तिक बना ले.अब इस पत्ते को अपने घर के मंदिर में रख दे,ऐसा करने से आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाएगी.और जल्द ही आपके जीवन से धन की कमी भी दूर हो जाएगी.

2-अगर आप सौभाग्य पाना चाहते है तो इसके लिए भगवान विष्णु और माँ लक्ष्मी की जोड़े में पूजा करें .इनकी पूजा के बाद बच्चो को भोजन करवाए.

3-अगर आप किसी शुभ कार्य के लिए घर से बाहर जा रहे है तो घर से निकलनें से पहलें अपने घर की महिला से कहे की वो एक मुठ्ठी उङ़द की दाल को आपके सिर से वार कर ज़मीन पर  डाल दें,ऐसा करने से आपका कार्य सफल होता है.

4-कभी कभी हमे ऐसा महसूस होता है की हमारे आसपास या हमारे घर में कोई नकारात्मक शक्ति घूम रही है तो इसे दूर करने के लिए किसी भी गुरुवार के दिन काली हल्दी की एक गांठ को लेकर अपने घर के मंदिर में रख दे,और रोज नियम से उसकी पूजा करे,ऐसा करने से आपके घर से नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाती है.

खिड़की से भी प्रवेश कर सकती है बुरी शक्तिया

इन चीजों को करने से बढ़ता है आपका गुडलक

गुरुवार को इन बातों का रखे ख़ास ख्याल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -