इस ख़ास वजह से हाथ में काला धागा बांधते हैं नरेंद्र मोदी

आप सभी ने देखा ही होगा कि आजकल लोग अपने हाथ में काला धागा बांध लेते हैं जो चलन भी है और फैशन भी. ऐसे में हिंदू मान्यता के अनुसार काला धागा पहनने से व्यक्ति हर तरह की नकारात्मक ऊर्जा से बच जाता है ऐसा कहते हैं कि काले धागे को पहनने से अब कुछ सही हो जाता है. ऐसे में केवल आम लोग ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने हाथ में काला धागा बांधते हैं. जी हाँ, वैसे तो आमतौर पर काला रंग हमेशा अशुभ माना जाता है. लेकिन इसे ही कवच भी माना जाता है. जी दरअसल हिंदू मान्यताओं के अनुसार काला धागा कई नकारात्मक प्रभावों से बचाता भी है और ऐसा कहते हैं कि काले रंग का प्रयोग करने से राहू अधिक प्रभावशाली हो जाता है.

आप सभी को बता दें कि इससे जीवन में कई समस्याएं उत्पन्न होने लगती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं काले रंग का धागा आपके जीवन से संकटों को दूर करने के साथ आपकी आर्थ‍िक हालत भी अच्छी कर सकता है. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं कि काले धागे को धारण करने से क्या होता है और इसे कहाँ बांधन चाहिए. जी दरअसल हिंदू मान्यता के अनुसार काला धागा शनि और राहु से संबंधित माना गया है और इसका संबंध भैरो से भी माना जाता है. कहते हैं काले रंग के धागों का प्रयोग बुरी नजर और नकारात्मक ऊर्जा से बचने के लिए किया जाता है और कलाई पर धागा बांधने के लिए आपको शनिवार का दिन चुनना चाहिेए. इसी के साथ काला धागा सीधे हाथ की कलाई में बांधने से शरीर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाती है और सारे काम बनते जाते हैं.

इसी के साथ अगर आप काला धागा घर के दरवाजे पर बांधते हैं या काला टिका लगाते हैं तो ऐसा करते समय आप अपने घर को बुरी शक्तियों का वस् नहीं होता और अगर काले धागे को तिजोरी में बांधा जाए तो वह कभी खाली नहीं होती बल्कि उसमे धन वृद्धि होने लगती है.

बिना किसी को बताए घर के इस कोने में रख दें इलायची, एक हफ्ते में बन जाएंगे मालमाल

एक लौंग बना सकती है आपको करोड़पति, रख दें घर के इस कोने में

किन्नर से यह चीज़ मांगने में सफल हो गए आप तो रातोंरात बन जाएंगे लखपति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -