Black Shark 3 5G स्मार्टफोन गेमिंग लवर्स को बना देगा दीवाना, ये है संभावित फीचर
Black Shark 3 5G स्मार्टफोन गेमिंग लवर्स को बना देगा दीवाना, ये है संभावित फीचर
Share:

अपने अनोखे गेमिंग स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाने वाली चीनी कंपनी Black Shark ने 2019 में अपना पहला स्मार्टफोन Black Shark 2 भारत में लॉन्च किया था. अब कंपनी अपने एक और गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 3 को जल्द ही लॉन्च करने वाली है. इस स्मार्टफोन को 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है. हाल ही में इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को स्पॉट किया गया है. कंपनी के ब्रांड मैनेजर ने अपने Weibo अकाउंट पर इस स्मार्टफोन के बैटरी चार्जिंग, कैपेसिटी और साइकिल के बारे में एक पोल क्रिएट किया है और यूजर्स से इस पर जबाब मांगा है.

BSNL का बेस्ट प्री-पेड प्लान, 3 महीने तक रोज मिलेगा 2GB डाटा

इस स्मार्टफोन को लेकर टेक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, Black Shark 3 में यही फीचर्स दिए जा सकते हैं. Black Shark 3 के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसे 120Hz रिफ्रेश रेट वाले QHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन की बैटरी कैपेसिटी की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है. वहीं, फोन की चार्जिंग कैपेसिटी की बात करें तो ये स्मार्टफोन 65W की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है. इसे फुल चार्ज होने में महज 38 मिनट का समय लगेगा.

Karaoke एप्स की मदद से घर पर ही सीख सकते है गाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 24 फरवरी को भारत में लॉन्च होने वाले Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन को भी 65W की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा. ऐसे में इस साल लॉन्च होने वाले फ्लैगशिप 5G स्मार्टफोन्स में फास्ट चार्जिंग फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है. Huawei Mate X को 55W की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लॉन्च किए गए हैं. OPPO Reno Ace को भी 4,000 mAh की बैटरी और 65W की फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया जा चुका है. वहीं, 25 फरवरी को भारत में लॉन्च होने वाले iQOO 3 5G को भी 55W की फास्ट चार्जिंग और 4,440 mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा.

लॉन्चिंग के कुछ मिनटों के बाद ही सैमसंग का बिक गया यह स्मार्टफोन

आपकी टाइपिंग को मजेदार बना देंगे यह 4 ऐप्स, आज ही करें डाउनलोड

ओप्पो भारत में इस दिन लॉन्च करेगा 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -