काले तिल दूर कर सकते है आपके जीवन से धन की कमी

कभी कभी ऐसा होता है कि हम भले ही कितनी भी मेहनत क्यों ना कर ले हमारे जीवन से पैसो से जुडी समस्याए खत्म ही नहीं होती है, और हमेशा धन की कमी बनी ही रहती है, अगर आपको भी लगातार धन से जुड़ी समस्याएं परेशान कर रही हैं या घर में बहुत कोशिशों के बाद पैसा नहीं टिक पाता है तो इसके लिए आज हम आपको कुछ ऐसे उपायों के बारे में बताने जा रहे है जिनको करने से आप धन से जुडी सभी समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं....

1-धन की कमी को दूर करने के लिए एक मुट्ठी में तिल भर कर अपने घर के सभी सदस्यों के सर के ऊपर से उतार ले, इस प्रक्रिया को सात बार करे, अब इसे अपने घर के बाहर जाकर उत्तर दिशा में फेंक दे, ऐसा करने से धन की कमी दूर हो जाएगी.

2-शनिवार के दिन एक काले कपडे में काले तिल और काली उड़द को बांध कर किसी भी गरीब व्यक्ति को दान में दे दे. ऐसा करने से आपके जीवन में धन से जुडी सभी समस्याए दूर हो जाएगी.

3-एक ताम्बे के लोटे में दूध भरकर इसमें थोड़े से काले तिल मिला दे, अब ॐ भगवते वासुदेवाय नमः का जाप करते हुए इस दूध को पीपल की जड़ में चढ़ाये. ऐसा करने से आपका बुरे से बुरा समय भी आसानी से बीत जायेगा, और साथ ही धन की कमी भी दूर हो जाएगी.

 

जानिए कैसे करे भगवान् विश्वकर्मा की पूजा

घर में सकारात्मक ऊर्जा लाते है ये उपाय

श्राद्ध की पूजा के समय ध्यान रखे ये बाते

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -