ब्लैक पैंथर: एक्ट्रेस स्टंट के दौरान हुई जख्मी, हॉस्पिटल में किया गया एडमिट
ब्लैक पैंथर: एक्ट्रेस स्टंट के दौरान हुई जख्मी, हॉस्पिटल में किया गया एडमिट
Share:

"ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर" स्टार लेटिटिया राइट सेट पर एक स्टंट रिग दुर्घटना के बाद घायल हो गई। मामूली चोट के कारण वह अस्पताल में भर्ती है। मार्वल स्टूडियोज ने घटना के बारे में एक अपडेट देते हुए कहा कि "लेटिटिया राइट को आज 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' के लिए एक स्टंट की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थी उनका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है और वह ठीक है। 

ब्लैक पैंथर की एक श्रृंखला का फिल्मांकन बोस्टन में रातोंरात शूट किया गया था। जबकि "ब्लैक पैंथर" की अगली कड़ी का निर्माण अटलांटा में स्थित है। फिलहाल फिल्म की प्रोडक्शन टाइमलाइन पर कोई असर नहीं पड़ा है। इस बीच, राइट मार्वल फिल्म में शुरी के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी, जो 8 जुलाई, 2022 को रिलीज़ होगी। रयान कूगलर की "ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर" का फिल्मांकन जून 2021 में शुरू हुआ। मार्वल स्टूडियोज ने कथानक और कलाकारों की जानकारी को गुप्त रखा है। . हालांकि प्रमुख कलाकारों के सदस्य दानई गुरिरा, डैनियल कालुया, विंस्टन ड्यूक, लुपिता न्योंगो, फ्लोरेंस कसुम्बा और एंजेला बैसेट के ऑस्कर-नामांकित फिल्म की अगली कड़ी के लिए लौटने की संभावना है।

पिछले हफ्ते, एक अपडेट किया गया था जहां यह घोषणा की गई थी कि डोमिनिक थॉर्न अप-एंड-आने वाले सुपरहीरो आयरनहार्ट को अपनी डिज्नी प्लस टीवी श्रृंखला में चित्रित करेंगे। उनके टीवी डेब्यू से पहले उन्हें "ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर" में भी पेश किया जाएगा। इस बीच, लेटिटिया राइट के स्वास्थ्य के बारे में किसी भी अपडेट के लिए बने रहें।

8 विदेशी संगठनों की मांग- पेगासस मामले की स्वतंत्र जांच कराए भारत सरकार

उत्तर प्रदेश के 30 PCS अफसर शीघ्र बनेंगे IAS, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

BSF के नए DG बने पंकज कुमार सिंह, संजय अरोड़ा को मिला ITPB महानिदेशक का पद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -