ब्लैक पैंथर के नए पार्ट की जल्द शुरू होगी शूटिंग, कहानी में आएगा एक और नया मोड़
ब्लैक पैंथर के नए पार्ट की जल्द शुरू होगी शूटिंग, कहानी में आएगा एक और नया मोड़
Share:

वकंडा फॉरएवर"ऑस्कर विजेता और अरब डॉलर की ब्लॉकबस्टर "ब्लैक पैंथर" की बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी - अटलांटा के पाइनवुड स्टूडियो में मंगलवार को शूटिंग शुरू हो चुकी है। और इस बार की घोषणा मार्वल स्टूडियोज के प्रमुख केविन फीगे ने की है। निर्देशक रयान कूगलर अपनी पटकथा से निर्देशन में लौट रहे हैं, इसी के साथ मूल कलाकारों में से हर कोई शूटिंग के शुरू होने से बेहद ही खुश है - बेशक, स्टार चाडविक बोसमैन के बिना, जिनकी अगस्त 2020 में कोलन कैंसर से चार साल की लड़ाई के बाद मृत्यु हो गई थी।

मंगलवार रात लॉस एंजिल्स में "ब्लैक विडो" ग्लोबल फैन इवेंट से पहले फीगे ने कहा- "चाड के बिना यह स्पष्ट रूप से बहुत भावनात्मक है।" "लेकिन हर कोई वकांडा की दुनिया को जनता के सामने और प्रशंसकों के लिए वापस लाने के लिए बहुत उत्साहित है। हम इसे इस तरह से करने जा रहे हैं जिससे चाड को गर्व हो।"

"ब्लैक पैंथर" एक सांस्कृतिक सनसनी थी जब यह फरवरी 2018 में खुली, हॉलीवुड के उस खतरनाक मिथक को तोड़ दिया कि मुख्य रूप से ब्लैक कास्ट वाली फिल्में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर व्यावसायिक रूप से व्यवहार्य नहीं हो सकती हैं। इसके बजाय, फिल्म ने दुनिया भर में $ 1.34 बिलियन की कमाई की, जिससे "ब्लैक पैंथर" मार्वल की अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली गैर-"एवेंजर्स" फिल्म बन गई। फिल्म ने सात अकादमी पुरस्कार नामांकन अर्जित किए, जिसमें सर्वश्रेष्ठ चित्र (उस श्रेणी में मान्यता प्राप्त पहली सुपरहीरो फिल्म) शामिल है, और इसने स्कोर, पोशाक डिजाइन और उत्पादन डिजाइन के लिए ऑस्कर जीता।

भारतीय वायुसेना में नौकरी पाने का अंतिम मौका आज, जल्द करें आवेदन

प्राइवेट अस्पताल अब सीधे नहीं खरीद पाएंगे कोरोना वैक्सीन, इस तरह करना होगा ऑर्डर

आईटीयू के वैश्विक साइबर सुरक्षा सूचकांक 2020 में भारत 37 पायदान चढ़कर 10वे स्थान पर पंहुचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -