'ब्लैक पैंथर' के आगे घुटने टेक दिए दिग्गज सितारों की फिल्मों ने
'ब्लैक पैंथर' के आगे घुटने टेक दिए दिग्गज सितारों की फिल्मों ने
Share:

बॉलीवुड की फिल्म 'पैडमेन' 'पद्मावत' और 'अय्यारी' के साथ एक और ऐसी फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जामये बैठी है. जी हां हम बात कर रहे है हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्म 'ब्लैक पैंथर' की जो भारत में कमाई के मामले में सभी बॉलीवुड फिल्मों को मात देती नजर आ रही है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ब्लैक पैंथर' ने पहले दिन 5.60 करोड़ की कमाई की है.

वही मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार फिल्म का पेड प्रीव्यू गुरूवार को था जिसमें फिल्म ने 35 लाख की कमाई की. कुल मिलाकर इस फिल्म ने पहले दिन 5.60 करोड़ रूपये कमाए. वही बात करे बॉलीवुड फिल्मो की तो अक्षय कुमार की 'पैडमैन' ने शुक्रवार को 2.10 करोड़, सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'अय्यारी' ने 3.30 करोड़ और 'पद्मावत' ने 2.75 करोड़ की कमाई की. खबरों की माने तो ये कयास लगाए जा रहे है कि, ब्लैक पैंथर' से सबसे ज्यादा नुकसान अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' को हुआ.

हॉलीवुड की ये फिल्म अमेरिकी कॉमिक्स के पहले अश्वेत सुपरहीरो पर आधारित है. इस फिल्म में लुपिता न्योंग ओ, लेटिटिआ राइट, फॉरेस्ट विटेकर, दानाई गुरिरा, मार्टिन फ्रीमैन और एंडी सर्किस मुख्य भूमिका में हैं. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म को भारत में हिंदी और अग्रेजी दो भाषाओं में रिलीज किया गया है. फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया है. अब देखना ये है कि, ये फिल्म बॉलीवुड की फिल्मों से कमाई के मामले में कहा तक आगे जाती है.

ये भी पढ़े

क्या? 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पायेगी ‘पैडमैन’

उम्मीद पर खरी नहीं उतरी 'अय्यारी'

वैलेंटाइन डे के मौके पर 'पैडमैन' की कमाई में बड़ा बदलाव

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -