'ब्लैक पैंथर' ने इन तीन फिल्मों के बीच रचा अपना कीर्तिमान
'ब्लैक पैंथर' ने इन तीन फिल्मों के बीच रचा अपना कीर्तिमान
Share:

अक्सर हम देखते है कि, हॉलीवुड दुनिया की फिल्म बॉलीवुड दुनिया की फिल्मों पर भारी पड़ती है. जी हां एक बार फिर से हमको कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है डिजनी और मार्वेल स्टूडियो की फिल्म ब्लैक पैंथर के जरिये. जब से फिल्म भारत में रिलीज हुई है तब से हफ्ते दर हफ्ते फिल्म अपनी सफलता के नए रिकॉर्ड कायम करती जा रही है.

बता दे कि, फिल्म ने पहले ही वीकेंड में तकरीबन 1300 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. यही नहीं बल्कि, इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अब तक की पांचवी सबसे बड़ी फिल्म में अपना नाम शामिल कर लिया है. ख़ास बात यह है कि, ब्लैक पैंथर ने फिल्म डेडपूल को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. गौरतलब है कि, फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही धमाल कर ये साबित कर दिया था कि, यह कमाई के मामले में इतिहास रचने वाली है.

इस फिल्म में पिटा न्योंगो, माइकल बी. जॉर्डन, दनई गुरिरा, लेटिटिया राइट, एंजेला बैसेट, फोरेस्ट व्हिटाकर और मार्टिन फ्रीमैन जैसे स्टार्स ने काम किया है. वही बात करे फिल्म के भारत के कलेक्शन के बारे में तो भारत में फिल्म ने 30 करोड़ रुपए से भी ज्यादा कमाई कर चुकी है. इसी बीच बॉलीवुड फिल्मे भी अपना जलवा दिखा रही है. ब्लैक पैंथर के सामने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत 'और अक्षय की फिल्म 'पैड मेन' के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'अय्यारी' भी खड़ी हुई है लेकिन इसके बाउजूद फिल्म ब्लैक पैंथर अपने कीर्तिमान रच रही है.

ये भी पढ़े

'पैडमैन' और 'अय्यारी' के बीच भी कायम है 'पद्मावत' का जलवा

क्या? फीका पड़ गया 'अय्यारी' से 'पैडमैन' की कमाई का असर

'अय्यारी' की दूसरे दिन की कमाई सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

'ब्लैक पैंथर' के आगे घुटने टेक दिए दिग्गज सितारों की फिल्मों ने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -